पवन खेड़ा की विवादित टिप्पणी को देश न भूलेगा और न माफ करेगा : हिमंत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा कथित तौर पर पीएम मोदी के पिता पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा उन पर हमलावर है। भाजपा नेताओं ने पवन खेड़ा और कांग्रेस पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है। पहले अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा, तो वहीं अब असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता को करारा जवाब दिया है।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, कोई गलती न करें- पीएम के पिता पर पवन खेड़ा की निराशाजनक टिप्पणी को कांग्रेस के शीर्ष स्तर का आशीर्वाद प्राप्त है। वह एक विनम्र मूल के व्यक्ति के पीएम होने के खिलाफ तिरस्कार से भरे हैं। कांग्रेसियों की इन शर्मनाक टिप्पणियों को भारत न तो भूलेगा और न ही माफ करेगा। बता दें कि पवन खेड़ा ने 17 फरवरी को एक प्रेस वार्ता में पीएम मोदी के पिता पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। खेड़ा ने कहा था कि हिंडनबर्ग-अदाणी मसले पर जेपीसी का गठन करने में नरेन्द्र गौतमदास मोदी को समस्या क्या है। बाद में उन्होंने कहा कि क्षमा करें …नरेन्द्र दामोदरदास मोदी। खेड़ा ने बाद में ट्वीट कर कहा कि वह भ्रमित हो गए थे, लेकिन साथ ही कहा कि नाम दामोदरदास है, लेकिन कर्म गौतमदास के हैं।

पवन खेड़ा के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता का जान बूझकर मजाक उड़ाने के आरोप में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ यहां प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने एक भाजपा नेता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हजरतगंज पुलिस थाने में सोमवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 153-ए, 500, 504 और 505 (2) के तहत खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Related Articles

Back to top button