क्या सारा अली खान की मां को नहीं पसंद करीना से नजदीकी

Does Sara Ali Khan's mother not like her closeness with Kareena?

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ।
सारा अली खान की अमृता सिंह का नाम अपने जमाने जानी मानी एक्ट्रेस में आता था। उन्होंने सैफ अली खान से जब  शादी की थी, जब वे अपने करियर के पीक पर थीं। 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद  सैफ अली खान ने करीना कपूर से साल 2012 में दूसरी शादी की, वहीं अमृता ने सिंगल रहकर अपने बच्चों की परवरिश की।  सैफ और अमृता के बच्चों के नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. सारा अली खान भी अब बॉलीवुड में अपनी जगह  बनाने में कामयाब हुई हैं। सारा अली खान की बोल्डिंग करीना यानी उनकी दूसरी मां के साथ बहुत अच्छी है।  भले ही करीना कपूर सारा और इब्राहिम की सौतेली मां हों, इसके बावजूद ये सभी हर फेस्टिवल पर साथ नजर आते हैं।

हालांकि कुछ समय पहले यह खबरें भी खूब चर्चा में रही थीं कि अमृता सिंह को अपने बच्चों सारा और इब्राहिम की करीबी करीना से पसंद नहीं आ रही है।  ऐसे में अमृता सिंह ने खुद इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी थी. दरअसल, खबरें उड़ी थीं कि अमृता नहीं चाहती थीं कि करीना कपूर की पार्टी में सारा क्रॉप टॉप पहनें और अपने मिडिफ फ्लॉन्ट करें. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिवार के एक करीबी ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा था, “अमृता को पसंद नहीं था कि सारा शॉर्ट टॉप में अपनी मिडिफ फ्लॉन्ट करें. सारा ज्यादातर लंबे कुर्ते और चूड़ीदार पहनती हैं. वो सारा को भी उसी तरह से तैयार करना पसंद करती है।  अगर आप अवार्ड शो और इवेट्स की सारा की पहले की तस्वीरें देखेंगे, तो आप उन्हें लहंगे या कुर्ते में पाएंगे.

उन्हें लगता है कि सारा अब अपनी सौतेली मां बेबो से प्रभावित हो रही है।  हालांकि इन अफवाहों पर अमृता सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था, “मुझे अपनी बेटी के कपड़े पहनने के तरीके से समस्या है? और मैं करीना के साथ सारा के तालमेल से नाराज़ क्यूं हूं? ये बिल्कुल गलत है. मुझे सारा और करीना के कनेक्शन से बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है. मैंने करीना की पार्टी में सारा के आउटफिट को पूरी तरह से मंजूरी दी थी’। इतना ही उन्होंने कहा कि मैंने ही सैफ और करीना की शादी पर अपने बच्चों को तैयार किया था।

Related Articles

Back to top button