डबल इंजन की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल: अखिलेश

  • इन्वर्टर या जेनरेटर का प्रयोग न करें सपा कार्यकर्ता
  • दिल्ली व लखनऊ की सरकारें कर रहीं यूपी का उत्पीड़न 

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बिजली संकट पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश कीयोगी सरकार पर तीखा प्रहार किया है। ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ ने नेतृत्व वाली यूपी सरकार पर निशाना साधा है।
अखिलेश यादव ने बिजली के मामले पर डबल इंजन वाली भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की और ट्वीट कर कहा निजी हाथों में बिजली सौंपने के लिए दिल्ली-लखनऊ मिलकर यूपी वालों व बिजलीकर्मियों दोनों को उत्पीडि़त कर रहे हैं। भाजपाई संविदाकर्मियों का रोजग़ार छीनना चाहते हैं? जो पुलिस क़ानून-व्यवस्था नहीं संभाल पाती, वो बिजली क्या संभालेंगी? सपा के समय घाटे से उबरा कारपोरेशन अब घाटे में क्यों है? निजी हाथों में बिजली सौंपने के लिए दिल्ली-लखनऊ मिलकर यूपीवालों व बिजलीकर्मियों दोनों को उत्पीडि़त कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा-उप्र की जनता जिस तरह बिजली संकट से जूझ रही है, उसे देखते हुए हम ये अपील करते हैं कि सपा के नेतागण, कार्यकर्ता व शुभचिंतक तब तक इन्वर्टर या जेनरेटर जैसे बिजली के वैकल्पिक साधनों का व्यक्तिगत प्रयोग न करें जब तक बिजली की बहाली न हो जाए। सपा ‘बिजली-व्रत’ करेगी और जनता का साथ देगी।

पूरे प्रदेश में करेंगे आंदोलन

लखनऊ। सपा ने किसानों के साथ हो रहे अन्याय, बेरोजगारी, जातीय जनगणना, बढ़ती महंगाई, कानून व्यवस्था, उत्पीडऩ के मुद्दों को लेकर अपनी चुनावी रणनीति को धार देने का इरादा किया है। सपा के प्रवक्ता ने बताया प्रदेश में सपा मोदी सरकार के खिलाफ जन आंदोलन छेउ़ेंगी। सपा का इरादा है कि 2024 के लोस चुनाव में यूपी के 80 सीटों पर भाजपा को हराएगी। इसी तहत समाजवादी पार्टी युवओं के साथ बूथ लेबल पर योग व मोदी सरकार के खिलाफ जमकर संघर्ष करेगी।

Related Articles

Back to top button