लालू यादव से ईडी कर रही पूछताछ, दफ्तर के बाहर खड़ी मीसा भारती बोलीं- देश देख रहा है…

पटना। जमीन के बदले नौकरी मामले में आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से ईडी पूछताछ कर रही है। लालू प्रसाद यादव इस सिलसिले में पटना स्थित ईडी कार्यालय भी वक्त पर पहुंच गए साथ में उनकी बेटी मीसा भारती भी हैं।
यहां कार्यालय के बाहर बड़ी संख्?या में राजद कार्यकर्ता मौजूद हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान दफ्तर के बाहर खड़ी मीसा भारती ने कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है। सबकुछ आपके सामने है। आप सब देख रहे हैं। देश देख रहा है। मुझे तो बैठने की इच्छा भी नहीं है। उनके साथ तो अलाउ भी नहीं होगा। पर जो डॉक्यूमेंट और जो स्थिति है। आपको भी पता है कि उनको पकडक़र उठाना पड़ता है, बैठाना पड़ता है। कोई बात नहीं है।
मीसा भारती ने यह भी कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है। जब उनको लगता है कि अब बस भेज दो उनके परिवार को समन तो वो भेज देते हैं। सिर्फ हमारा ही परिवार नहीं, अब तो आप देख रहे हैं कि देश में जितने भी उनको लगता है कि ये विपक्ष में हैं, जो उनके साथ आ नहीं रहे हैं, उनको ये समन भेज दिया जाता है। उनको ये ग्रीटिंग कार्ड भेज दिया जाता है। हमारा परिवार जब भी कोई भी एजेंसी हो चाहे वो सीबीआई हो या ईडी हो या इनकम टैक्स हो, जब भी बुलाती है, हम लोग वहां जाते हैं और उनके प्रश्नों का, पूरी तरह से सहयोग करते हैं, जवाब देते हैं।
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को ईडी द्वारा समन भेजे जाने पर उनकी बेटी मीसा भारती ने कहा, इसमें कोई नई बात नहीं है…देश में जो भी विपक्ष में है और उनके(भाजपा) साथ नहीं आ रहा, उन्हें समन भेज दिया जाता है। जब भी कोई एजेंसी बुलाती है तब हमारा परिवार जाता है। इधर, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता के ईडी दफ्तर जाने और पेश होने के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।
उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मेरे पापा को आज कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार गिरगिट के साथ साथ सीबीआई-ईडी और इनके मालिक होंगे।

Related Articles

Back to top button