ईडी भाजपा की शाखा की तरह कर रही काम : के. कविता

  • बोलीं- मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं, सभी आरोप झूठे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। बीआरस नेता के. कविता ने कहा कि उसके और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और तुच्छ हैं। के. कविता ने आरोप लगाया कि ईडी भाजपा की राजनीतिक शाखा की तरह काम कर रही है। ईडी ने दावा किया था कि दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति में लाभ पाने के लिए बीआरएस नेता के. कविता और कुछ अन्य लोगों ने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ डील की गई। साथ ही 100 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।
आम आदमी पार्टी ने अपने एक बयान में कहा, पहले भी कई मौकों पर ईडी ने इस तरह के बेहद झूठे और तुच्छ बयान जारी किए हैं। इससे पता चलता है कि एक निष्पक्ष जांच एजेंसी होने के बजाय, यह भाजपा की राजनीतिक शाखा की तरह काम कर रही है। आप के आरोप पर भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। आप ने कहा कि ईडी के आरोप हर दिन झूठ फैलाकर और मीडिया में सनसनी पैदा करके उसके संयोजक केजरीवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की छवि खराब करने का एक प्रयास है।

उत्पाद शुल्क मामला फर्जी है – आप

आप ने दावा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी ईडी के इस दावे को खारिज कर दिया है कि इस मामले में 100 करोड़ रुपये के पैसे का कोई लेन-देन मौजूद है। पूरी दुनिया जानती है कि पूरा उत्पाद शुल्क मामला फर्जी है और इसमें कोई सबूत नहीं है। पिछले दो साल से ईडी इस मामले में अपराध से हुई कमाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है। आप ने दावा किया कि उसने सिसोदिया समेत कई आप नेताओं के घर पर छापेमारी की, लेकिन उन्हें एक भी रुपया नहीं मिला।

 

 

Related Articles

Back to top button