ED के संयुक्त निदेशक रहे राजेश्वर सिंह का वीआरएस मंजूर, बीजेपी में शामिल होकर, इस सीट से लड़ सकते है चुनाव

ED's Joint Director Rajeshwar Singh's VRS approved, joining BJP, can contest from this seat

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। प्रवर्तन निदेशालय के संयुक्त निदेशक रहे राजेश्वर सिंह का वीआसएस सोमवार को स्वीकार हो गया है।  ऐसी खबरे है कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं और सुल्तानपुर सदर या लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हो सकते हैं। राजेश्वर सिंह ने ट्वीट कर अपने रिटायरमेंट की घोषणा की है।

राजेश्वर सिंह ने ट्विटर पर एक पत्र पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि ‘‘आज भारत सरकार से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) के मेरे अनुरोध को स्वीकार कर लिया गया है। 24 वर्षों के अथक और कर्तव्यनिष्ठ कठिन परिश्रम का कारवां आज बदलाव के बिंदु पर पहुंच गया है।’’ उन्होंने आगे कहा कि, चूंकि आज 24 साल का मेरा पेशेवर सफर बदल रहा है तो इस मौके पर मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी और वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी, मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी, ईडी निदेशक श्री एस के मिश्रा और उत्तर प्रदेश पुलिस का गहन आभार व्यक्त करता हूं।

बता दें कि अधिकारी राजेश्वर सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ अपने सिविल सेवा करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने करीब 10 वर्षों तक उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ काम किया और बाकी के वर्षों में ईडी के साथ काम किया।अधिकारी अपने करियर में कई विवादों में भी रहे जिनमें जून 2018 में हुआ एक विवाद भी शामिल है जब वित्त मंत्रालय ने उच्चतम न्यायालय में एक गोपनीय रिपोर्ट सौंपी, जिसमें अधिकारी को दुबई से आए एक फोन कॉल की जानकारी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button