जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सर्च अभियान जारी

Encounter between security forces and terrorists in Shopian, Jammu and Kashmir, one terrorist killed, search operation underway

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

जम्मू। जम्मू कश्मीर के शोपियां में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है। इलाके में अभी आतंकियों के मौजूद होने की आशंका है। एजेंसियों को कालबिल इलाके में संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली। इसके बाद इलाके में चेकिंग अभियान चलाया। इस बीच एक घर में आतंकियों के होने की बात पता चली। इसके बाद सुरक्षाबलों ने उसे घेर लिया। आतंकियों में इलाके में सुरक्षाबलों को देख फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में एक आतंकी मारा गया है। इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाबल पहुंचे हुए हैं। घटनास्थल पर नागरिकों के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।

वहीं श्रीनगर और आस पास के इलाकों में गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी हमलों की आशंका को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आये दिन लगातार सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं ताकि आतंकियों के नापाक मंसूबों पर पानी फेरा जा सके।

बता दें कि शुक्रवार को भी श्रीनगर के लाल चौक और आसपास के इलाकों में जम्मू कश्मीर के विशेष दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सीआरपीएफ की वैली क्यूएटी के जवानों ने तलाशी अभियान चलाए। इस दौरान मोबाइल चेक पॉइंट स्थापित किये गए और लोगों के साथ साथ वाहनों की तलाशी ली गई।

इसके अलावा श्रीनगर के करीब सभी प्रवेश द्वारों पर भी मोबाइल नाके स्थापित किये गए। वहां भी संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की तलाशी ली जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button