बरेली में एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली

लखनऊ। बरेली में शुक्रवार रात को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गए। वहीं, जवाबी कार्रवाई में सिपाही को भी गोली लगी है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
नवाबगंज इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि ग्रेम डेम के पास वाहनों की चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान तीन युवक बाइक सवार संदिग्ध दिखाई दिए। उन्हें रुकने का इशारा किया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में सिपाही हरिओम घायल हो गए। जिसके बाद बाइक छोडक़र बदमाश जगंल की तरफ भागे। पुलिस ने उन तीनों बदमाशों का पीछा कर फायरिंग की। जिसमें दो बदमाश के पैर में गोली लगी। जबकि तीसरा फरार हो गया।

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 20 फरवरी को पीलीभीत के रहने वाले दान सिंह पत्नी और 2 साल के बेटे को लेकर ससुराल जा रहे थे। नहर किनारे 3 बदमाशों द्वारा तमंचे के बल पर महिला से नकदी, जेवर लूट लिए थे। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद नवाबगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही थी। जिसे शुक्रवार देर रात मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे बदमाश की तलाश की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में बदमाश इंतजर और गुड्?डू ने बताया कि प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए लूट करते थे। लूट के बाद रात में पार्टी करते थे।

Related Articles

Back to top button