हादसे में पिता और पुत्र की मौत, ग्रामीणों ने काटा हंगामा

 

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के खतौली में सडक़ हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई, वहीं महिला गंभीर रूप से घायल है। ये तीनों बाइक से गंगनहर पटरी होते हुए अपने घर मेरठ लौट रहे थे। तभी खतौली के पास वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में पहुंचाया।
लेकिन ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने शवों को उठाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण टक्कर मारने वाले वाहन को पकडऩे व मुआवजे की मांग पर अड़ गए। इस दौरान पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई। करीब एक घंटे के बाद पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत कराया। तब शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के गांव सलावा निवासी अल्ला राजी, उनकी पत्नी तासमीन और बेटा रिहान एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। गंगनहर पटरी से होते हुए सठेडी से अपने गांव की ओर जा रहे थे। तभी गंगनहर पटरी पर गांव दूधली के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।
टक्कर लगने के बाद तीनों ही बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में अल्ला राजी (42) और उसका बेटा (20) रिहान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अल्ला राजी की पत्नी तासमीन घायल हो गई।
टक्कर मारने के बाद वाहन को लेकर चालक फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घायल महिला ने राहगीरों की मदद से अपने परिजनों को सूचित किया। इसके बाद पीडि़त परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीण प्रदर्शन करने लगे। पुलिस शव को उठाने की कोशिश करती रही, लेकिन ग्रामीण सुनवाई की मांग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों की नोंक-झोंक भी हुई। एक घंटे तक शव नहीं उठाने दिया। बाद में आश्वासन मिलने पर परिजन मान गए।
पुलिस के अनुसार, अल्ला राजी अपने बेटे और पत्नी के साथ बाइक पर रतनपुरी के गांव सठेडी में रहने वाले रिश्तेदार से मिलने आए थे। देर शाम वह नहर पटरी के रास्ते घर लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया।

Related Articles

Back to top button