पूर्व सांसद की कार ने किसान को रौंदा, मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सोमवार को दिल्ली-पौड़ी नेशनल हाइवे पर कार और स्कूटी की भीषण टक्कर हो गई। इस सडक़ हादसे में स्कूटी सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, कार भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह की है, जिससे स्कूटी सवार को टक्कर लगी है। पुलिस ने पूर्व सांसद के कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार, भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह 11 जून को नजीबाबाद से बिजनौर किसी काम से आ रहे थे। जब वे बिजनौर के दिल्ली पौड़ी नेशनल हाईवे पर पहुंचे तभी उनकी कार की टक्कर सामने से आर रही स्कूटी से हो गई।
ड्राइवर ने तुरंत कार रोकी। उन्होंने स्कूटी सवार युवक को उठाने की कोशिश की। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। स्कूटी सवार युवक की चोट लगने से मौत हो गई थी। हादसे के बाद आस-पास काफी भीड़ एकत्रित हो गई। पूर्व सांसद ने खुद लइसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
साथ ही पूर्व सांसद की कार को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया। उधर मृतक के परिवार वालों को जब इसकी सूचना मिली तो घर में मातम मच गया। जानकारी के मुताबिक, मृतक एक किसान था। वह खेत से काम करके वापस घर लौट रहा था। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

 

Related Articles

Back to top button