पूर्व टीएमसी नेता ने अपनी पत्नी को गिफ्ट की एके-47, मचा बवाल

नई दिल्ली। शादीशुदा जोड़े के जीवन में विवाह की पहली सालगिरह का बहुत महत्व होता है। हर कपल इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए कुछ नया करने की चाह रखता है। कोई फूल, तो कोई अंगूठी या गहने अपनी पार्टनर को देकर इस दिन को स्पेशल बनाने की कोशिश करता है। लेकिन पश्चिम बंगाल के पूर्व टीएमसी लीडर ने तो कुछ ऐसा कर दिखाया कि उनका गिफ्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, इस पूर्व टीएमसी लीडर ने अपनी पत्नी को फूल, अंगूठी या गहने नहीं, बल्कि एके-47 राइफल तोहफे में भेंट की। इसकी फोटो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। जो कि देखते ही देखते वायरल हो गई। इस पूर्व टीएमसी नेता का नाम रियाजुल हक है। रियाजुल बीरभूम के बोगटुई गांव का रहने वाला है।
सोमवार को उनकी शादी की पहली सालगिरह थी। उन्होंने पत्नी सबीना यास्मीन को सालगिरह में तोहफे के रूप में एके 47 राइफल गिफ्ट की। सबीना ने भी स्टाइल से राइफल को उठाया और पोज देते हुए फोटो खिंचवाईं। रियाजुल ने भी सबीना की तस्वीरों को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।
बता दें,एके 47 राइफल को भारत में केवल आर्मी या पुलिस की स्पेशल फोर्स ही इस्तेमाल करती है। इनके अलावा भारत में किसी आम आदमी का इसको रखना गैर कानूनी होता है। जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है रियाजुल के परिवार, दोस्तों और पड़ोसियों ने इस पर अपनी-अपनी राय साझा की। कुछ लोगों ने कहा कि यह सिर्फ गिफ्ट है इसे गलत तरीके में नहीं लेना चाहिए। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह के तोहफे देना गलत है।
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, रियाजुल कभी तृणमूल के अल्पसंख्यक सेल के रामपुरहाट-1 ब्लॉक के अध्यक्ष थे। हालांकि, उन्होंने कुछ महीने पहले उस पद से इस्तीफा दे दिया था। सोमवार को, उन्होंने सुबह लगभग 11:30 बजे अपने फेसबुक अकाउंट पर फोटो पोस्ट की थीं। बाद में, स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इसे तालिबान शासन को बढ़ावा देने वाला बताया। जिसके बाद रियाजुल ने तुरंत फोटो फेसबुक से हटा दिए। हालांकि, रियाजुल ने इस पर कहा कि वो असली राइफल नहीं है। बल्कि, एक खिलौना है। मेरे खिलाफ गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button