सोशल मीडिया पर दोस्ती करना पड़ा भारी, रेप केस में फंसाने की कोशिश, ऐसे हुआ खुलासा  

वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रहीं है। आए दिन अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच उत्तर-प्रदेश से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रहीं है। आए दिन अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच उत्तर-प्रदेश से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। मुरादाबाद के रहने वाले असादुर रहमान की पिछले कुछ दिनों से रीफा नाम की लड़की से फोन और सोशल मीडिया पर बात-चीत हो रही थी। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। ऐसे में असादुर रहमान को लगा कि रीफा से एक बार तो मिलना चाहिए। रीफा भी असादुर से मिलना चाहती थी।

ऐसे में रीफा ने भी उससे कहना शुरू कर दिया कि वह नोएडा आए और यहां मिल लेंगे। रीफा की बात सुनकर असादुर रहमान अपनी गाड़ी से मुरादाबाद से नोएडा गया। लेकिन उसके बाद हुआ कुछ जिसके बाद असादुर रहमान पछता रहा है कि वह नोएडा रीफा से मिलने ही क्यों गया?

जानिए पूरा मामला

दरअसल, रीफा ने असादुर को नोएडा में एक साजिश के तहत बुलाया था। जैसे ही असादुर नोएडा के पी-3 गोल चक्कर पर पहुंचा तब उसकी गाडी में कुछ बदमाश आ धमके और उसके साथ मारपीट करने लगे। बदमाशों ने उनसे पैसे मांगे और पैसा नहीं देने पर फर्जी रेप केस में उसे और उसके दोस्त को फंसाने की धमकी देने लगे। ऐसे में दोनों ने 50 हजार रुपये गाड़ी में बैठे बदमाशों को दे दिए। उस समय उसे समझ में आया कि गाड़ी में बैठे बदमाश दरअसल रीफा के ही साथी थे और वह हनी ट्रैप का शिकार हो चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक नोएडा पुलिस ने रीफा समेत उसके पूरे गैंग को गिरफ्तार कर लिया है। यह लोग नोएडा में हनी ट्रैप नेटवर्क चला रहे थे। इनके निशाने पर मुरादाबाद का रहने वाला असादुर रहमान आ गया था। रीफा लगातार असादुर से बात करती थी और उसने अपने जाल में उसे पुरी तरह से फंसा दिया था।

आपको बता दें कि इस घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। इस मामले की जांच- पड़ताल करके पुलिस ने  रीफा समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गैंग के मास्टरमाइंड राज चौधरी, संजना यादव, भूपेन्द्र सिंह, फैजान अहमद, राहुल कुमार, रीफा को हिरासत में ले लिया है। आगे की पूछताछ जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button