गहलोत ने राजाओं की तरह किया विकास: सूर्यकांता

भाजपा विधायक ने की मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुष्करणा समाज के लिए ऐसा काम किया है, जो पहले के जमाने में राजा-महाराजा किया करते थे। ये बयान किसी कांग्रेस नेता का नहीं बल्कि जोधपुर के सूरसागर से भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास का है। विधायक सूर्यकांता ने हाल ही में सीएम अशोक गहलोत की जमकर तारीफ की।
विधायक ने सीएम की तुलना राजा-महाराजाओं से करते हुए कहा कि अशोक गहलोत ने समाज पर बड़ा उपकार किया है। दरअसल, दो दिन पहले सीएम गहलोत ने जोधपुर में पुष्करणा समाज की कुलदेवी वाहिनी देवी मंदिर का जीर्णोद्धार करने के लिए 4.75 करोड़ रुपए के बजट को स्वीकृति दी थी। भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास इस बजट की स्वीकृति के लिए लगातार प्रयास कर रही थीं। 4.75 करोड़ का बजट स्वीकृति होने के बाद बुधवार को समाज के लोग विधायक का आभार जताने उनके आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा की वरिष्ठ नेता सूर्यकांता व्यास ने सीएम गहलोत की खुलकर तारीफ की। राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुष्करणा समाज के लिए राजा-महाराजा जैसा काम किया है। उन्होंने 4 करोड़ 75 लाख रुपए का बजट दिया है। कुलदेवी की ये मूर्ति काफी ऐतिहासिक है, जिसे देखने के लिए टूरिस्ट आते हैं। जगह छोटी होने के कारण कई बार परेशानी होती है। आज वह सपना सीएम गहलोत ने साकार किया है।

इस्तेमाल करके लोगों को फेंक देते हैं पायलट : हनुमान बेनीवाल

बोले- अपनी ही फौज खा गए, गहलोत से भी बड़े फौजमार कप्तान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
राजस्थान। आरएलपी (राष्टï्रीय लोकतांत्रिक पार्टी) के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर बड़ा हमला बोला। बेनीवाल ने पायलट को फौजमार कप्तान बता दिया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट अशोक गहलोत से भी बड़े फौजमार कप्तान हैं। आप (पायलट) लोगों का इस्तेमाल कर उन्हें फेंक देते हैं। जो लोग आपके आसपास थे, आपने उन्हें भी खत्म कर दिया। आप अपनी ही फौज को खा गए, अब आप फौजमार कप्तान बन चुके हो। बेनीवाल ने कहा कि मुझे तो सचिन पायलट पर तरस आता है। उनके कहने से राजस्थान में कांस्टेबल भी नहीं हटता। आप किसी के लिए पानी का टैंकर तक नहीं डलवा सकते हो। आप यह बता दो कि राजस्थान में आपकी इज्जत क्या बची है? 2020 में बगावत के दौरान भी मैंने सचिन पायलट का समर्थन किया। मैंने कहा कि अगर पायलट को सीएम बनाओगे तो ही आरएलपी के तीनों विधायक समर्थन देंगे। बेनीवाल ने कहा- मुझे तो सचिन पायलट पर तरस आता है कि उनको एक कोने में बैठा दिया गया है। मुझे उनसे किसी तरह की मदद नहीं चाहिए। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या उनका जमीर नहीं जाग रहा।

Related Articles

Back to top button