गो फस्र्ट की 31 अगस्त तक उड़ानें रद्द

नई दिल्ली। गो फस्र्ट एयरलाइंस ने परिचालन कारणों से 31 अगस्त 2023 तक अपनी उड़ानें को रद्द कर दिया है। कंपनी ने एक बयान जारी करके ये जानकारी दी है। गो फस्र्ट ने जारी किए गए बयान में कहा, हमें यह बताते हुए खेद हो रहा है कि परिचालन कारणों से 31 अगस्त 2023 तक निर्धारित गो फस्र्ट की उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। उड़ान रद्द होने के कारण हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।
कंपनी ने आगे कहा, हम स्वीकार करते हैं कि उड़ानें कैंसिल होने से आपकी यात्रा योजनाएं बाधित हो सकती हैं और हम हरसंभव मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जैसा कि आप जानते हैं, कंपनी ने इसके तत्काल समाधान और परिचालन के के लिए एक आवेदन दायर किया है। हम जल्द ही फिर से बुकिंग शुरू कर सकेंगे। हम आपके धैर्य के लिए धन्यवाद देते हैं।
बता दें कि इससे पहले गो फस्र्ट ने 2 मई को अपनी उड़ानें रद्द कर दीं और राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (हृष्टरुञ्ज) के सामने स्वैच्छिक दिवालियापन के लिए याचिका दायर की थी। गो फस्र्ट ने कहा था कि अमेरिका की इंजन निर्माता कंपनी प्रैट एंड व्हिटनी गो फस्र्ट को समय पर इंजन मुहैया नहीं कर रहा है। वहीं, डीजीसीए ने गो फस्र्ट एयरलाइन को अपना परिचालन फिर से शुरू करने की सशर्त अनुमति दी है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने कहा था कि गो फस्र्ट अंतरिम फंडिंग की उपलब्धता और नियामक द्वारा उड़ान कार्यक्रम की मंजूरी पर निर्धारित उड़ान संचालन फिर से शुरू कर सकता है। डीजीसीए ने 15 विमानों के साथ में राजाना 114 उड़ानों के संचालन की अनुमति दी थी।

Related Articles

Back to top button