सरकार लोगों को कर रही गुमराह

केजरीवाल पर ईडी की कार्रवाई पर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं होने पर हो रही राजनीति पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब पूरा देश जानता है कि ईडी का गलत इस्तेमाल कर विपक्षी दलों के नेताओं को फंसाने का काम किया जा रहा है। यह कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा स्कैंडल तो नोटबंदी हुआ था। इसके बाद भी लोगों के पास नोट पकड़े जा रहे हैं। ये केंद्र सरकार का लोगों को गुमराह करने का तरीका है।
राजनीतिक एजेंडे के तहत ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल नोटिस दिए जाने के बाद भी प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं हो रहे हैं और मीडिया के सामने अपनी गिरफ्तारी की आशंका जता रहे हैं। उनका कहना है कि केंद्र सरकार राजनीतिक एजेंडे के तहत कार्रवाई कर रही है। इसी उठापटक के बीच अरविंद केजरीवाल ने तीन दिन गुजरात यात्रा का प्लान बनाया है। पूर्व सीएम ने कहा है कि बीजेपी की योगी सरकार में यूपी की कानून व्यवस्था चौपट है। राज्य में पुलिस भी अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है। जगह-जगह चोरी व लूट की घटनाएं घट रही हैं। भाजपा के नेता ही अपराध में लिप्त पाये जा रहे हैं। आईआईटी बीएचयू में युवती के साथ शर्मनाक हरकत की गई। अपराधी सत्ता से जुड़े हुए लोग थे इसलिए उनको पकडऩे में 60 दिन लग गए। उधर सीएम योगी अपराध पर जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं पर सब हवा हवाई साबित हो रहा है। राजनीतिक तौर पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी एक-दूसरे के धूर विरोधी हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को घेरने के लिए विपक्षी दलों का इंडिया गठबंधन भी बन रहा है। इस गठबंधन में बीजेपी के खिलाफ सपा भी शामिल है। लेकिन गुरुवार को एक ऐसी तस्वीर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शेयर की जिसमें वो बीजेपी विधायकों के बीच नजर आ रहे हैं।

कालनेमि वाले रूप का त्याग करें अखिलेश : राजूदास

अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास एक कार्यक्रम में सुल्तानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। राजूदास ने कहा कि अखिलेश को डर है कि अयोध्या आने से मुसलमान नाराज हो जाएगा, इसलिए वे आमंत्रण की बात कर रहे हैं। इसीलिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भाजपा का कार्यक्रम बता रहे हैं। इसके साथ ही महंत राजूदास ने अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने कई हजार रामभक्तों की प्राणों की आहुति ली। उन्होंने कहा कि मुल्ला मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश से मेरा एक सवाल है। राजधर्म आप निभा नहीं पाए और आप विपक्ष के लायक भी नहीं बचोगे। आप अपनी इस मानसिकता में परिवर्तन करो। राजू दास ने कहा कि अखिलेश आपसे निवेदन है कि आप कालनेमि वाले रूप का त्याग करो। प्रभु राम सबके हैं। महंत राजू दास ने कहा कि मुसलमान भी चाह रहा था कि इस मामले में पट्टाक्षेप हो जाए, क्योंकि आप इस मामले में खूब मजे लेते थे। राजू दास ने तंज कसते हुए कहा कि कुर्सी पर बैठकर और टोपी पहनकर और उनको टोपी पहनाकर, जो करते थे अब वह खत्म हो गया है।

Related Articles

Back to top button