कानून व्यवस्था पर सरकार का रवैया कामचलाऊ: अखिलेश

  • कार्यवाहक डीजीपी बनाए जाने पर सपा अध्यक्ष ने कसा तंज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यवाहक डीजीपी बनाए जाने पर योगी सरकार पर तीखे वार किए हैं। उन्होंने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा, उप्र पुलिस को मिला फिर से एक नया ‘कार्यवाहक डीजीपी’।
जब क़ानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार का रवैया काम-चलाऊ होगा तो कार्यवाहक अधिकारी से ही काम चलाया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि जब कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार का रवैया काम-चलाऊ होगा तो कार्यवाहक अधिकारी से ही काम चलाया जाएगा। आज अपराधियों की तरफ से लड्डू बंटेंगे क्योंकि उप्र शासन-प्रशासन की ढिलाई की वजह से ये समय अपराधियों के लिए अमृत-काल जो है।

सरकार व्यापारियों को दे मुआवजा

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कानपुर आग पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कपड़ा मंडी में लगी आग पहले से ही नोटबंदी, जीएसअी के छापों और मंदी की मार झेल रहे व्यापारियोंके लिए आर्थिक व मानसिक रूप से एक और गहरी मार है। उप्र भाजपा सरकार व्यापारियों को हुई हानि का तत्काल आकलन कर सच्चे मुआवजे की तुरंत घोषणा करे। साथ ही दमकल की क्षमता का भी आकलन होना चाहिए।

कांशीराम की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

प्रदेश में अपनी बढ़त बनाने में जुटी सपा अब मायावती के गुरू व बड़े दलित नेता दिवंगत कांशीराम के सहारे नए सामाजिक समीकरण बनाएगी। इसी के तहत सपा मुखिया अखिलेश यादव आगामी 3 अप्रैल को रायबरेली के दीनशाह गौरा के काशीराम  महाविद्यालय में उनकी मुर्ति को अनावरण करेंगे। इस कार्यक्रम को स्वामी प्रसाद मौर्या आयोजित करवा रहे है। इस कार्यक्रम के बाद वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button