कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज

बीजेपी के शासनकाल में ⁠सबसे अधिक पेपर लीक का रिकॉर्ड बना है....

4PM न्यूज़ नेटवर्क : सपा चीफ अखिलेश यादव ने बीजेपी के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आज एक लिस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है. अखिलेश यादव की तरफ से महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में बीजेपी के 54 सांसद और विधायक शामिल होने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनावी घपलों का रिकॉर्ड कैमरे के सामने बनाया है.

सपा चीफ अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, ”बीजेपी के शासनकाल में ⁠सबसे अधिक पेपर लीक का रिकॉर्ड बना है. सबसे अधिक झूठे मुकदमे थोपे गए हैं. भाजपाइयों ने अपने ऊपर लगे सच्चे मुकदमे वापस लिए. यूपी के बीजेपी के मुख्यमंत्री के आवास पर सबसे अधिक आत्मदाह के प्रयास हुए हैं. बुलडोजर से सबसे अधिक घर-दुकान तोड़े गए.”

अखिलेश यादव ने कहा, ”बीजेपी की काल में छुट्टा पशुओं से सबसे अधिक हुई है. तो वहीं पुलिस कस्टडी में मौत का रिकॉर्ड भी सबसे अधिक बीजेपी काल में बना है. ⁠सबसे कम समय में सबसे ज्यादा आरक्षण विरोधी कानून बीजेपी ने लाने की साजिश की है. ⁠सबसे बड़ा आरक्षण घोटाला (69000 शिक्षक भर्ती में) बीजेपी के समय में हुआ है.”

सपा चीफ अखिलेश यादव ने आगे कहा, ”बीजेपी ने खिलाड़ियों के उत्पीड़न का भी अलिखित रिकॉर्ड बनाया है. बीजेपी ने सबसे ज्यादा चलती हुई, निर्वाचित सरकारें तोड़ी. किसानों की हत्या और आत्महत्या का रिकॉर्ड बना है. बेरोजगारी का अभूतपूर्व रिकॉर्ड बनाया है. बीजेपी ने महंगाई के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं.”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button