BJP आई तो सबसे पहले इलाज मेरा और तुम्हारा होगा: इमरान मसूद 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। आम चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। इस बीच यूपी के सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद और भाजपा में जुबानी जंग देखने को मिल रही है। इमरान मसूद ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आ गई तो सबसे पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होना है, याद रखना।

इमरान मसूद (Imran Masood) का चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में इमरान मसूद बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं सिर्फ इतनी बात कह रहा हूं यह चुनाव इमरान को जिताने हराने का नहीं है, यह चुनाव अपने आप को बचाने का है।

इस टिप्पणी का वीडियो वायरल होते ही भाजपा के लखनऊ मुख्यालय ने इमरान के बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है।इसके साथ ही इमरान ने आगे कहा कि अगर भाजपा सरकार दोबारा आती है तो सबसे पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होना है, याद रख लेना। जितनी मजबूत आवाजें हैं, सारी खामोश ऐसे ही नहीं की जा रहीं, कोई बोलने वाला न बचे, ऐसी साजिश हो रही है।

यह एक साजिश चल रही है: इमरान

कांग्रेस प्रत्याशी ने आगे कहा- यह कोई हंसने वाली बात नहीं है यह बात खुद अमित शाह कह रहे हैं। जितनी मजबूत अवाजें हैं उनको खामोश किया जा रहा है कि कोई बोलने वाला न बचे। यह एक साजिश रची जा रही है। अब उनके इस बयान को विरोध दल के नेताओं ने मुद्दा बना लिया है।

  • सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के इस बयान के खिलाफ बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत की है।
  •  बीजेपी का दावा है कि इमरान मसूद एक वर्ग विशेष को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।
  •  अपनी शिकायत में बीजेपी ने उन पर एक वर्ग विशेष को भड़काने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button