हिम्मत हो तो गडकरी पर दर्ज करें केस : अरुण यादव

50 प्रतिशत कमीशन को लेकर कांग्रेस का बड़ा हमला

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले मध्य प्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन के वायरल पत्र को लेकर सियासत खत्म होती नहीं दिख रही है। अब पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को परिवहन विभाग के चेक पोस्ट पर रिश्वतखोरी को लेकर लिखे एक साल पुराना पत्र शेयर किया है।
साथ ही सरकार पर हमला करते हुए लिखा कि कमीशनखोरों हिम्मत है तो अब एफआईआर करके दिखाओ। मध्य प्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन के वायरल पत्र पर भाजपा ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्रदेश के कई जिलों में एफआईआर कराई है। इस पर कांग्रेस के नेताओं ने जांच करने के बजाए एफआईआर कर सरकार पर कार्यकर्ताओं को डराने का आरोप लगाया था। इसके बाद से भाजपा और कांग्रेस दोनों के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप का पारा चढ़ा हुआ है। अब मामले में अरुण यादव ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का प्रदेश सरकार को लिखा एक पत्र शेयर किया है। यह पत्र करीब एक साल पुराना है।

परिवहन विभाग के चेक पोस्टों पर हो रही रिश्वतखोरी पर गडकरी ने लिखी थी चिट्ठी 

इसमें परिवहन विभाग के चेक पोस्टों पर हो रही रिश्वतखोरी का उल्लेख किया गया। जिस पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई। इस पत्र को शेयर कर अरुण यादव ने लिखा कि केंद्र सरकार द्वारा रिश्वतखोरी का सर्टिफिकेट। उन्होंने लिखा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को लिखे अपने पत्र में परिवहन विभाग के चेक पोस्टों पर हो रही भारी भरकम रिश्वतखोरी का प्रमाण पत्र जारी किया था, कमीशनखोरों/ रिश्वतखोरों हिम्मत है तो इनके खिलाफ भी एफआईआर करके दिखाओ। यादव ने आगे लिखा द्वह्म् भ्रष्टाचार क्या यह आरोप घर से जुड़ा हुआ है।

Related Articles

Back to top button