हरियाणा में CM योगी ने माफियाओं को लेकर साधा निशाना, इन लोगों को बताया महिषासुर

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। हरियाणा में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। हरियाणा में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार (03 अक्टूबर) को हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर नशे के कारोबार और माफियाओं को लेकर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश को निगल लेना चाहते हैं। ये समाज के विकास की सबसे बड़ी बाधा हैं। योगी ने इन लोगों को चण्ड और मुण्ड बताया और कहा कि ये महिषासुर की तरह युवाओं की जवानी छीन रहे हैं। इसके साथ ही CM योगी ने कहा कि हरियाणा हमारी पावन भूमि हैं इसका मतलब ‘हरि आना..’ भी है। ये भूमि ईश्वर को बार-बार बुलाती है।

सीएम योगी ने हरियाणा का मतलब समझाते हुए कहा कि ‘हरि’ का मतलब श्रीकृष्ण, श्री विष्णु से हैं श्री राम से है और ये धरती राम को बार बार बुलाने की वजह से ही से इसका नाम हरियाणा हो गया है कि हरि बार-बार यहां आना। उन्होंने कहा कि जो उपदेश 5000 साल पहले जो भगवान श्रीकृष्ण ने कुरुक्षेत्र में दिया था उसे लिए हमारे पूर्वजों ने इसका नाम हरियाणा रखा। यानी हरि बार-बार उपदेश देने के लिए आना जब-जब अत्याचार होंगे माफिया फलेंगे-फूलेंगे इनका फिर से उन्मूलन करने के लिए बार-बार आना।
आपको बता दें कि आज विपक्ष पर एक बार फिर से योगी ने तगड़ा प्रहार किया है। CM योगी ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन सरकार के नेतृत्व में 10 वर्षों में विकास कार्य पूरे हुए हैं।  राजमार्गों का निर्माण, रेलवे की प्रगति, नए फ्लाईओवर का निर्माण, औद्योगिक क्षेत्र का विकास हुआ। योगी ने दावा किया कि भाजपा सरकार में युवाओं को बिना ‘खर्ची, पर्ची’ के रोजगार मिला।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सीएम योगी ने कहा कि इसलिए डबल इंजन की सरकार ‘हरि’ के ही उस उद्देश्य को लेकर आपने सामने आई है।
  • ये जो नशे को कारोबारी हैं।  माफिया प्रवृत्ति को कभी नहीं पनपने देना है, ये देश की पीढ़ी को बर्बाद कर देगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button