हिमाचल में भाजपा ने पाइपों को ही बनाया चुनावी हथियार : डिप्टी सीएम

  • पूर्व सरकार के खिलाफ जनता का श्वेेत पत्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शिमला। हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा ने पानी के पाइपों को अपना चुनावी हथियार बनाया। बेरहमी से पाइपों की प्रदेश में सप्लाई की गई। झंड़े, कुर्सी, बाड़ और चारपाइयां बनाने में भी पाइपों का इस्तेमाल हुआ। जल जीवन मिशन वर्ष 2024 में खत्म होना था। भाजपा ने जल्दबाजी में दो साल पहले ही निपटा दिया। विधानसभा सदन में प्रश्नकाल के दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मपुर में चंद्रशेखर कांग्रेस विधायक बने हैं।
पूर्व सरकार के खिलाफ जनता का यह श्वेेत पत्र है। कांग्रेस विधायक केवल सिंह पठानिया ने प्रश्नकाल में मामला उठाते हुए कहा कि पूर्व सरकार के समय दो हजार करोड़ की राशि से धड़ल्ले से पानी के पाइपों की खरीद हुई। दिल्ली, अहमदाबाद, गाजियाबाद, ओडिसा, पंचकूला और मोहाली की कपंनियों से खरीद की गई। सभी पाइप एक जैसे हैं। हर कंपनी की गुणवत्ता भी एक जैसी है। उन्होंने कहा कि पाइपों को इतनी अधिक मात्रा में खरीदने के कारण ही सडक़ों पर जगह-जगह ढेर लग गए।

कांग्रेस सरकार योजनाओं का विस्तार करेगी

मुकेश ने कहा कि पूर्व सरकार ने पेयजल योजनाओं का दायरा बढ़ाए बिना ही नए कनेक्शन लगा दिए, इस कारण कई क्षेत्रों में पानी की सप्लाई नहीं मिल रही है। कांग्रेस सरकार योजनाओं का विस्तार करेगी। जिन क्षेत्रों में अभी कनेक्शन नहीं लगे हैं, वहां सरकार प्राथमिकता पर नल लगाएगी।

Related Articles

Back to top button