IPL 2024: RCB की हार के बाद पठान का रिएक्शन वायरल !

IPL 2024 में RCB vs राजस्थान रॉयल्स को एक और हार नसीब हुई है। दरअसल, आईपीएल के 19 वें मैच में RCB को राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेट से हरा दिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: IPL 2024 में RCB vs राजस्थान रॉयल्स को एक और हार नसीब हुई है। दरअसल, आईपीएल के 19 वें मैच में RCB को राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेट से हरा दिया है। इतना ही नहीं RCB ने 5 मैच खेले हैं जिसमें 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है।आरसीबी को मिली हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक ऐसी बात कह दी है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

अभी तक आरसीबी ने 5 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा, इस लगातार हार ने आरसीबी के खेमे में खलबली मचा दी है। ऐसा लग रहा है कि, इस बार भी आरसीबी का IPL जीतने का सपना धरा का धरा ही रह जाएगा। आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) को मिली हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक ऐसी बात कह दी है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, इरफान ने कहा है कि, आरसीबी मैनेजमेंट को ध्यान देने की जरूरत है। पठान ने अपने सोशल मिडिया पोस्ट में लिखा है, “महिपाल लोमरोर घरेलू क्रिकेट में इसी पिच पर खेलते हैं और वो अंतिम 11 का हिस्सा नहीं थे। ऐसे में उन्होंने उदाहरण के तौर पर कुछ फॉर्म भी दिखाया जिसमें भारतीय कोचों को IPL में शामिल होने की जरूरत है ताकि ये बुनियादी गलतियां न हों।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोस बटलर ने 58 गेंद पर शतक ठोका।
  • मैच में कोहली ने 113 रन की पारी खेली थी।
  • कोहली ने आईपीएल में आठवां शतक ठोका है।
  • टीम को 6 विकेट से शानदार जीत मिली।
  • इरफान की बातें मैनेजमेंट पर ध्यान देती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button