RCB की हार से कार्तिक हुए इमोशनल, IPL खिताब जीतने का सपना रह गया अधूरा

भारत में IPL 2024 का सीजन खत्म होने वाला है। लेकिन फैंस का क्रेज अभी भी बरकरार है। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का अभियान थम चुका है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भारत में IPL 2024 का सीजन खत्म होने वाला है। लेकिन फैंस का क्रेज अभी भी बरकरार है। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का अभियान थम चुका है। दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को IPL 2024 के एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 4 विकेट से हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर जाना पड़ा। इसके साथ ही एक बार फिर बेंगलुरु का पहला आईपीएल खिताब जीतने का सपना अधूरा ही रह गया है। आपको बता दें कि इस हार ने जहां बेंगलुरु फैंस को एक और सीजन में निराश कर दिया है। RCB की हार से निराश फैन्स को टीम के स्टार प्लेयर दिनेश कार्तिक ने और इमोशनल कर दिया है। आपको बता दें कि विकेटकीपर बैटर ने हिंट दे दिया कि राजस्थान के खिलाफ यह मैच उनके IPL करियर का आखिरी मैच था। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है।

IPL खिताब जीतने का सपना रह गया अधूरा

वहीं राजस्थान के फैंस इस जीत से बेहद खुश नजर आ रहें हैं। लेकिन राजस्थान से ज्यादा इस नतीजे से खुश चेन्नई सुपर किंग्स के फैन है। जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर RCB का जमकर मजाक भी उड़ाया है। आपको बता दें कि RCB की हार से निराश फैन्स को टीम के स्टार प्लेयर दिनेश कार्तिक ने और इमोशनल कर दिया है। दरअसल, दिनेश कार्तिक मैच के बाद RCB टीम को लीड करते नजर आए। उनके ग्राउंड से बाहर जाते समय फैन्स भी ‘डीके-डीके’ के नारे लगाते नजर आए। वहीं RCB के सभी खिलाड़ी भी दिग्गज खिलाड़ी के लिए तालियां बजाते रहे। कार्तिक काफी भावुक नजर आए।

आपको बता दें कि अगर कार्तिक के इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने ऑस्ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। जबकि 5 स‍ितंबर 2004 को इंग्लैंड के खि‍लाफ लॉर्ड्स में वनडे डेब्यू किया। जबकि T20 डेब्यू दिसंबर 2006 को साउथ अफ्रीका के ख‍िलाफ जोहानसबर्ग में किया था। सूत्रों के अनुसार उन्होंने अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button