इटालिया की हिरासत को लेकर केजरीवाल का भाजपा पर हमला, कहा पटेल समाज में रोष, इटालिया को छोडऩा गुजरात के लोगों की जीत

दिल्ली पुलिस ने तीन घंटे की पूछताछ, पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। गुजरात के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेने के तीन घंटे बाद छोड़ दिया है, जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गुजरात के लोगों के भारी दबाव के चलते दिल्ली पुलिस को गोपाल इटालिया को छोडऩा पड़ा। यह गुजरात के लोगों की जीत हुई। इसके पहले केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि भाजपा इटालिया के पीछे क्यों पड़ी है और उनकी गिरफ्तारी से गुजरात के पटेल समाज में रोष है।
गोपाल इटालिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है, इस बाबत एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई थी, जहां पर उनसे पूछताछ की गई। प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने गोपाल इटालिया को दिल्ली में अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया था। यहां पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था। उन्हें तीन घंटे बाद छोड़ दिया गया। गौरतलब है कि गुजरात के आप अध्यक्ष गोपाल इटालिया आपत्तिजनक टिप्पणियों और बयानों के चलते लगातार विवादों में है। पिछले दिनों एक वीडियो भी सामने आया था। गोपाल इटालिया वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। भाजपा नेता गोपाल इटालिया पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसी साल गुजरात विधान सभा चुनाव होना है। इसको लेकर तकरीबन एक साल से आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीतिक जंग जारी है।

ईरानी ने साधा निशाना

पीएम मोदी की मां हीराबेन पर आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात चीफ गोपाल इटालिया की विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जोरदार प्रहार किया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के आदेश पर ही पीएम मोदी की मां का अपमान किया गया। स्मृति ने कहा कि शब्द भले ही इटालिया के थे लेकिन आदेश केजरीवाल का था। उन्होंने यह भी चुनौती दी कि केजरीवाल गुजरात की धरती पर पीएम की मां पर इस तरह टिप्पणी करके बताएं, गुजरात की जनता उन्हें जवाब देगी। आप का एक नेता एक 100 वर्षीय महिला का अपमान इसलिए करता है क्योंकि उस मां ने ऐसे बेटे को जन्म दिया जिसने देश का आशीर्वाद पाकर प्रधानसेवक के दायित्व का निर्वहन किया।

Related Articles

Back to top button