केजरीवाल का बड़ा दावा, चुनाव में हार रही है BJP!

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। चौथे चरण का मतदान पूरा हो गया है। अब पांचवें चरण की वोटिंग 20 मई को होगी।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। चौथे चरण का मतदान पूरा हो गया है। अब पांचवें चरण की वोटिंग 20 मई को होगी। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जमानत मिलने के बाद लगातार ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. इस बीच आज चुनावी प्रचार के लिए सीएम केजरीवाल हरियाणा के कुरुक्षेत्र पहुंचे हुए हैं। यहां अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर बीजेपी की हालत खराब है। इन्होंने पूरी ताकत लगा रखी है मुझे गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी वाले कहते हैं कि किसानों को दिल्ली में नहीं घुसने देंगे। इसके आगे केजरीवाल ने कहा कि पहलवान बेटियों के साथ ये बदतमीजी करते हैं और उन्हें टिकट देकर सम्मानित करते हैं।

इतना ही नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ऊंगलियों पर राज्यों के नाम गिनाए. उन्होंने कहा कि ये हरियाणा और राजस्थान में हार रहे हैं।  महाराष्ट्र में इनकी सीट कम हो रही है। कर्नाटक, झारखंड, बिहार, यूपी, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, पंजाब में इनकी सीटें कम हो रही हैं। इसके आगे अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे दावा कर रहे थे कि वे 400 सीटों को पार करेंगे, लेकिन आज मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि वे 230 से अधिक सीटें सुरक्षित नहीं करेंगे।  मुझे प्रचार के लिए 20 दिन की मोहलत मिली है। यह ऊपरवाले का चमत्कार ही था कि मुझे प्रचार के लिए जमानत मिली है।

रैली के दौरान बोले CM केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा कि आज मैं आपको गारंटी देकर जा रहा है. मैंने दिल्ली में जो गारंटी दी थी उसे पूरा किया. उन्होंने कहा कि पहली गारंटी ये कि चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.दूसरी गारंटी पूरे देश में 24 घंटे बिजली और गरीबों के लिए फ्री बिजली का इंतजाम करूंगा। देशभर के गांव-गांव में शानदार सरकारी स्कूल बनाऊंगा. ऐसे स्कूल बनाऊंगा आप प्राइवेट स्कूल से निकालकर सरकारी स्कूल में एडमिशन करवाएंगे।

देशभर में गांव-गांव में मोहल्ला क्लिनिक बनाएंगे, हर जिले में बेहतरीन सरकारी सिविल अस्पताल बनाएंगे, हर नागरिक का हर इलाज बिल्कुल फ्री करेंगे। उन्होंने कहा कि यही असली राष्ट्र निर्माण है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • चीन और पाकिस्तान ने जो हमारी जमीन पर कब्जा कर रखा है उसे वापस लाएंगे।
  • अग्निवीर में जो भी अभ्यर्थी जाएंगे उन्हें पक्का करेंगे और फिर रेगूलर भर्ती करेंगे।
  • इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button