बुआ-भतीजा फिर एक हो जाएं तो भी खुशियों का खाता नहीं खुलेगा : केशव

  • भाजपा ने प्रदेश में अगले 25 वर्षों तक के लिए खींचा खाका

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस की जमीन खिसक गई है। उन्होंने कहा कि 2019 की तरह 2022 में भी बुआ-भतीजा एक हो जाएं तो भी अखिलेश यादव की खुशियों का खाता खुलने वाला नहीं है। दूरदर्शन के कॉन्क्लेव में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में अगले 25 वर्षों तक के लिए खाका खींच रखा है। तब तक अखिलेश यादव की दाल नहीं गलने वाली है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास में सबसे बड़े और अवरोधक मुख्यमंत्री के रूप में यदि किसी का नाम लिया जाएगा तो वह अखिलेश यादव का होगा।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में प्रयागराज में कई चौराहों पर लुंगी छाप गुंडे सक्रिय रहते थे। उन चौराहों से बहन बेटियों का निकलना मुश्किल होता था। लेकिन अब वह परिस्थिति बदली है। बेटियां सुरक्षित हैं। जनता में विश्वास बना है कि भाजपा सरकार में ही प्रदेश का भविष्य सुरक्षित है। उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनके और और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच बहुत ही मजबूत संबंध है जो कभी टूट नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि 2022 में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी।

अखिलेश को सपने में श्रीकृष्ण ने कहा- 25 साल यूपी में नहीं आओगे

अखिलेश यादव के भगवान श्रीकृष्ण के सपने में आने के बयान पर उपमुख्यमंत्री ने तंज कसा। कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने अखिलेश यादव को कहा था कि उनकी जमीन खिसक गयी है। अखिलेश यादव का 25 साल तक यूपी में नंबर नहीं आएगा। बुआ और भतीजा एक हो जाएं तब भी 25 वर्ष तक उत्तर प्रदेश में कमल ही खिलेगा। भगवान परशुराम की प्रतिमा को लेकर अखिलेश यादव की राजनीति पर कहा कि जो भगवान श्रीराम का नहीं हुआ वह भगवान परशुराम का नहीं हो सकता।

केशव प्रसाद मौर्य ने दोहराया कि 2022 में भाजपा 300 से अधिक सीटें ला रही है। यूपी 2014 में जातिगत राजनीति के बंधन से मुक्त हुआ। भाजपा को हराने के लिए विरोधी सपा-बसपा 2019 में एक हो गए, फिर भी नहीं रोक पाए। बड़े-बड़े लोग मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button