जाने क्या कहते हैं आपके सितारे इस हफ्ते, कौन होगा मालामाल और कौन होगा…..

नई दिल्ली। इस सप्ताह की शुरूआत दिन सोमवार वा 8 तारीख से हो रही है. तो आइए जानते हैं कि इस सप्ताह सभी राशियों के सितारे क्या कह रहे हैं और किस राशि के हिस्से में आएगी खुशी और किस राशि के जातकों को रहना होगा सावधान हमारे आपको बता रहे हैं आपका साप्ताहिक राशिफल….

मेष राशिफल

ये हफ्ता आपकी कमाई का जरिया बढ़ाने का अवसर बढ़ाएगा, इसलिए आप खुद को इसके लिए अभी से तैयार रखें. पैसे की दिक्कत अब खत्म हो गई समझिए. अब यूं समझें कि अब आपकी मौजमस्ती का दौर शुरू हो रहा है. आप अपने वर्क फील्ड में भी कुछ अच्छा कर सकते हैं. इस हफ्ते आपकी सेहत भी आप पर मेहरबान रहेगी.
शुभ अंक: 1
शुभ रंग: मरुन

वृषभ राशिफल

व्यवसायिक स्तर पर कुछ अच्छे बदलाव आने के संकेत हैं. लेकिन कम्पटीशन की फील्ड में भी आप मैदान मारेंगे. किसी बड़े आयोजन से आप फेमस हो सकते हैं. एक खुशखबरी यह भी है कि इस दौरान आपका प्रेम भी परवान चढ़ सकता है. आपको किसी दूसरे शहर घूमने जाने का मौका मिल सकता है.
शुभ अंक: 8
शुभ रंग : गहरा नीला

मिथुन राशिफल

इस राशि के जातकों के लिए अपने बचे और रुके हुए कामों को पूरा कर लेने का सही मौका है, व्यवसायिक स्तर पर उम्दा प्रदर्शन की संभावना है. शिक्षा के क्षेत्र में भी आपको बड़ी सफलता मिल सकती हैं. हां संतान पक्ष पर आपको कुछ खर्च करना पड़ सकता है, जिसके लिए आप सक्षम भी साबित होगे. सेहत के प्रति सचेत रहें. इस हफ्ते आप जो कुछ भी करना चाहें आपके सितारे हर काम में आपकी मदद करने को तैयार हैं.
शुभ अंक: 3
शुभ रंग: केसरिया

कर्क राशिफल

आपके सितारे कह रहे हैं कि आपको किसी की मांग को पूरा करने के लिए अपने दायरे से बाहर जाना पड़ सकता है. यदि आपका कोई व्यवसाय है तो वह सही दिशा में उन्नित करेगा. पढ़ाई कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी और उनके लिए नए मार्ग भी खुलेंगे. इस राशि के जातकों की सैलरी बढऩे की भी उम्मीद है. आप इस सप्ताह अचल संपत्ति भी खरीद सकते हैं. अपने करीबियों से थोड़ा होशियार रहें.
शुभ अंक: 6
शुभ रंग: इंडिगो

सिंह राशिफल

इस राशि के जातकों का अपने किसी करीबी के साथ नया समीकरण बन जाने से उनको मानसिक सुकून का मिलेगा. ऑफिस में ज्यादा समय तक बैठना आपको अच्छा लगेगा. सोशल फील्ड में कोई जिम्मेदारी मिल सकती है. पैसों को मिलने में हो रही देरी तनाव का कारण बन सकती है. लेकिन घबराएं नहीं आपको आपका पैसा मिल जाएगा.
शुभ अंक: 11
शुभ रंग: परपल

कन्या राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए यह प्ताह आपको किसी खास से मुलाकात करने का अवसर देगा. वर्तमान में आप जो काम कर रहे हैं उससे अच्छी कमाई होगी लेकिन साइड बिजनेस बड़ी आमदनी का जरिया बनने वाला है. सेहत को लेकर सचेत रहना होगा. वर्किंग फील्ड में आपकी तारीफ होगी. इस के साथ ही इस हफ्ते आप अपनी पैतृक संपत्ति के विषय में कोई ठोस निर्णय ले सकते हैं.
शुभ अंक: 4
शुभ रंग: ग्रे

तुला राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए व्यवसायिक दृष्टिï से यह हफ्ता सक्सेस दिलाने वाला साबित हो सकता है. किसी प्रोफेशनल असाइनमेंट से संबंधित अपनी कोई राय आप बेझिझक सबके साथ शेयर कर पाएंगे. सोशल फील्ड में आपके किए गए कामों की तारीफ होगी तथा आपने इस क्षेत्र जो भी वादे किए हैं वे आप पूरा करेंगे. हां आप अपने प्रेमी या फिर प्रेमिका से मिलने के लिए किसी बहाने का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन इसमें आपको सफलता मिलेगी.
शुभ अंक: 5
शुभ रंग: ऑलिव ग्रीन

वृश्चिक राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए यह हफ्ता शानदार है क्योंकि आप अपने निजी और प्रोफेशनल दोनों ही जीवन में सबकुछ शानदार चलता हुआ महसूस करेंगे. इसके साथ पैतृक संपत्ति का बंटवारा आपके लिए संतोषजनक रहेगा. परिवार में समारोह होनेे की उम्मीद है. कोई डील आपके लिए लाभप्रद साबित हो सकती है. एक बात खास है वह यह कि आप अपन जीवनशैली में परिवर्तन लाने के कारण आपकी हेल्थ पर उसका सकारात्मक असर पडऩे की उम्मीद है।
शुभ अंक:22
शुभ रंग: इलेक्ट्रिक ब्लू

धनु राशिफल

आपके सितारे इस हफ्ते गर्दिश में हैं क्योंकि आप में से कुछ लोग नौकरी को लेकर मंझधार में फंसा हुआ महसूस कर सकते हैं. आर्थिक स्तर पर अच्छा समय आने वाला है. आपको थोड़ा स्मार्ट यानी चतुर बनने की जरूरत होगी. किसी बीमारी के प्रति सचेत रहें. लाइफ पार्टनर के साथ भी सबंध ठीक ही रहेगा. यदि अफेयर में है तो इस हफ्ते मुलाकात संभव नहीं है.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : क्रिमसन

मकर राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए प्रोफेशनल स्तर पर सबकुछ उनके हिसाब से रहने की उम्मीद है. बताते चलें कि आप में से कुछ लोगों के लिए अपनी पुश्तैनी संपत्ति को बिल्डर फ्लैट में बदलना बेहद फायदे का सौदा साबित होने वाला हे. आर्थिक स्तर पर सबकुछ ठीक रहेगा. प्रेम सबंधों में प्रगाढ़ता तो आएगी लेकिन साथ ही एक दबाव भी रहेगा लेकिन आप इस दबाव से निपटने खुद ही सक्षम है इसलिए यह कोई बड़ा मामला नहीं है आपके लिए….
शुभ अंक: 2
शुभ रंग: पिच

कुंभ राशिफल

इस राशि के जातकों के लिए आम दिनों की अपेक्षा ज्यादा व्यस्तता रहने की संभावना दिख रही है. यदि आप कही घूमने का प्लान बना रहे हैं तो हालात आपके हिसाब से ही रहेंगे. पढ़ाई के क्षेत्र से जुड़े है तो सावधान रहें नहीं, समस्या में पड़ सकते हैं. उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस नहीं मिलेगा. सामाजिक स्तर पर जिस किसी से आप बेहद प्रभावित थे, अब आप उसका असली चेहरा देखेंगे. हेल्थ के मामले में सोचने की जरूरत नहीं है.
शुभ अंक: 7
शुभ रंग: लेमन

मीन राशिफल

आपके सितारे कह रहे हैं कि आप किसी भी तरह के दबाव से निपटने में सफल रहेंगे। पॉजिटिव रहने के कारण पूरे सप्ताह उत्साहित महसूस करेंगे। सोशल फील्ड के किसी कार्यक्रम में भागीदारी निभाने से आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप दिल खोलकर खर्च करने के लिए स्वतंत्र रहेंगे. घूमने के लिए ये सप्ताह अनुकूल लग रहा है।
शुभ अंक:15
शुभ रंग: मेजेंटा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button