ऑपरेशन से पहले लालू की बेटी रोहिणी की भावुक अपील, कहा जिन्होंने करोड़ो लोगों को दी आवाज उनके लिए सब मिलकर करें दुआ

सिंगापुर में आज ट्रांसप्लांट होगी राजद मुखिया की किडनी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होना है। इसे लेकर लालू प्रसाद यादव अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर इलाज की प्रक्रिया शुरू शुरू हो गई है। चूंकि बेटी रोहिणी आचार्य अपने पिता को किडनी डोनेट कर रही है इसलिए रोहिणी भी अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। रोहिणी ने किडनी ट्रांसप्लांट से पहले सोशल मीडिया पर भावुक अपील की है।
लालू की बेटी ने अपील करते हुए कहा है कि जिन्होंने करोड़ो जनता को दी आवाज उनके लिए सब मिलकर आज दुआ करें। रोहिणी पिता लालू की तबियत का लगातार अपडेट करती रहती हैं। किडनी ट्रांसप्लांट से पहले की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और सोमवार को ऑपरेशन कर किडनी ट्रांसप्लांट किया जायेगा। माना जा रहा है की किडनी के सफल ट्रांसप्लांट के बाद लालू 15 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे फिर बाहर आकर कुछ दिनों तक सिंगापुर में ही रोहिणी के आवास पर रहेंगे और उसके बाद दिल्ली वापस लौटेंगे।
लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर पूरा लालू परिवार एकसाथ सिंगापुर में है। लालू के साथ राबड़ी देवी, मीसा भारती और राजद के कोषाध्यक्ष सुनील सिंह पहले ही सिंगापुर चले गए थे। बाद में तेजस्वी, तेजप्रताप यादव, भोला यादव, संजय यादव, सुभाष यादव भी सिंगापुर पहुंच गए हैं। इधर पटना में लालू के सफल ऑपरेशन को लेकर कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा पूजा अर्चना शुरू कर दी गई है। शीतला मंदिर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पूजा अर्चना कर लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता और विधायक रीतलाल यादव ने मैनपुरा के काली मंदिर में पूजा अर्चना कर लालू के बेहतर स्वास्थ की कामना की।

Related Articles

Back to top button