आफताब की तरह पूनम ने बेटे दीपक के साथ मिलकर पति के किये 10 टुकड़े और रख दिया फ्रिज में

छह महीने पहले की गई थी युवक की हत्या

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली के पांडव नगर में सोमवार को श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस सामने आया। आफताब की तरह एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। उसके 10 टुकड़े कर फ्रिज में रखे। रात के वक्त मां और बेटा टुकड़े फेंकने जाते थे। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हत्या करीब 6 महीने पहले जून में की गई थी। मृतक का नाम अंजन दास बताया जा रहा है। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पत्नी पूनम व बेटे दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।
न्यूज एजेंसी एएनआई ने अंजन दास के घर का फोटो जारी किया है। इसमें दिख रहे फ्रिज में लाश के टुकड़े रखे गए थे। मां-बेटे फ्रिज में रखे शव के टुकड़े को रात में पास के ही रामलीला ग्राउंड में फेंक देते थे। लेकिन जब वहां बदबू फैलने लगी तो आसपास के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। बाद में वहां शव के टुकड़े बरामद हुए। पुलिस ने इसके बाद आसपास के थाने में मिसिंग लोगों की शिकायतों की जांच-पड़ताल करने लगी और तहकीकात आगे बढऩे पर ये खुलासा हुआ।

अवैध संबंधों के शक में हत्या, पहले नींद की गोली खिलाई

पुलिस ने बताया कि पूनम ने अपने बेटे दीपक के साथ मिलकर अंजन की हत्या कर दी। पूनम को शक था कि अंजन के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं। सबसे पहले महिला ने अपने पति को नींद की गोलियां दीं और उसके बाद हत्या कर दी। इसके बाद बेटे के साथ मिलकर बॉडी के कई टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया। इसके बाद पांडव नगर और आसपास के इलाकों में टुकड़े फेंक दिए।

सीसीटीवी में बेटा बैग ले जाता दिखाई दिया

एएनआई न्यूज एजेंसी ने जो सीसीटीवी फुटेज जारी किया, वो 1 जून 2022 का है। फुटेज में रात करीब 12.44 पर दीपक हाथ में एक बैग लेकर जाता दिखाई दे रहा है। उसके पीछे मां पूनम भी दिखाई दे रही है। पुलिस ने कहा कि ये उन क्लिप्स में से एक की फुटेज है, जिनमें वो टुकड़े फेंकने के लिए रात में जाते थे। दिन की भी एक फुटेज सामने आई है। पुलिस का कहना है कि इसमें मां-बेटे टुकड़े फेंकने के लिए जगह की तलाश करने निकले थे।

टुकड़े मिले तो पुलिस ने श्रद्धा मर्डर से लिंक किया

पुलिस को पहली बार शरीर के टुकड़े पांडव नगर में मिले थे। ये बुरी तरह सड़ चुके थे और इस वजह से इनकी पहचान मुश्किल हो गई थी। इसी बीच श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगीं और पुलिस ने इस मामले को उससे जोड़कर जांच शुरू कर दी। अब पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि बॉडी अंजन दास की है, जो त्रिलोकपुरी में रहते थे, हत्या भी वहीं की गई।

जर्सी विवाद के बीच रिवाबा का नामांकन

बोले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा, चुनाव में मैं डिफेंसिव और मेरी वाइफ अटैकिंग रहेगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सूरत। गुजरात के जाम नगर विधानसभा सीट से अपनी पत्नी और बीजेपी उम्मीदवार रिवाबा जडेजा के समर्थन में क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी प्रचार के चक्कर में एक पोस्टर कांड हो गया। चुटहिल होने की वजह से जडेजा भले ही खेल के मैदान से दूर हों लेकिन राजनीति के मैदान में पत्नी का दमभर कर साथ दे रहे हैं। इसी कड़ी में उनके विवादित पोस्टर से सूबे समेत पूरे देश में जमकर बवाल मचा हुआ है। चुनाव प्रचार के दौरान इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहने जडेजा के पोस्टर को लेकर खासा विवाद खड़ा हो चुका है।
इसी बीच गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन था। इस दौरान जामनगर (उत्तर) से पत्नी और बीजेपी उम्मीदवार रिवाबा जडेजा के नामांकन के लिए भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भी पहुंचे। इस दौरान रिवाबा पीले रंग की साड़ी पहने दिखीं तो रवींद्र जडेजा भगवा रंग के कुर्ते में नजर आए। उन्होंने कहा कि वह चुनाव को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और बीजेपी के लिए जमकर प्रचार करेंगे। रवींद्र जडेजा ने पत्नी के लिए वोट अपील करते हुए कहा कि वह इस बार डिफेंसिव रहेंगे जबकि उनकी पत्नी अटैकिंग रहेंगी क्योंकि राजनीति के मैदान पर उन्हें ही खेलना है। रवींद्र जडेजा ने कहा, मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं इलेक्शन को लेकर। बीजेपी के लिए जितना हो सके उतना प्रचार करेंगे। हालांकि जर्सी विवाद में जडेजा फैंस द्वारा जमकर ट्रोल हुए थे।

शिवपाल यादव की सुरक्षा घटी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मैनपुरी उपचुनाव में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ आये प्रसपा अध्यक्ष और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव की सुरक्षा को राज्य सरकार ने कम कर दिया है।
सुरक्षा मुख्यालय ने निर्देश जारी किया है। जिसमें शिवपाल यादव की जेड के स्थान पर वाई श्रेणी सुरक्षा किए जाने का निर्देश दिया गया है। इससे पहले सरकार ने अखिलेश से जुड़े कई नेताओं की सुरक्षा घटा दी थी।

भारत जोड़ो यात्रा का आज 82वां दिन

उज्जैन की ओर बढ़ा राहुल गांधी का कारवां

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्राÓ का आज 82वां दिन है। वहीं मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज छठा दिन है। आज सुबह इंदौर के बड़ा गणपति चौराहा से यात्रा की शुरुआत की। राहुल के साथ 137 यात्री पैदल चल रहे है। अभी यात्रा मध्यप्रदेश के इंदौर में है जहां से श्रीनगर तक की दूरी करीब 1400 किमी है।
राहुल गांधी का कारवां आज इंदौर से उज्जैन की ओर बढ़ा। रास्ते में एक साइकिल सवार भी यात्रा में शामिल हुआ और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुछ पलों के लिए पैदल यात्रा को विराम देते हुए उसकी साइकिल के पैडल मारते नजर आए। साइकिल से पहले राहुल यात्रा के दौरान बुलेट चलाते हुए भी नजर आए थे। इंदौर के मशहूर शायर राहत इंदौरी के बेटे सतलज राहत भी यात्रा में शामिल हुए। सतलज ने बताया कि उन्होंने अपने दिवंगत पिता पर केंद्रित दो किताबें गांधी को पदयात्रा के दौरान भेंट कीं। जिनमें राहत इंदौरी की आत्मकथा शामिल है। राहुल गांधी की अगुवाई वाली यात्रा महाराष्ट्र से गुजरने के बाद ‘दक्षिण का द्वारÓ कहे जाने वाले बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव से मध्य प्रदेश में 23 नवंबर को दाखिल हुई थी। छह दिनों में यह यात्रा मध्य प्रदेश में अपना आधे से ज्यादा सफर पूरा कर चुकी है।

योगी जी! गड्ढे तो भरे नहीं, राजधानी में धंस गयी 20 फीट गहरी सड़क

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पूरे प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का अभियान चल रहा है, ऐसे में राजधानी का बुरा हाल देखने को मिला है। विकास नगर थाना क्षेत्र स्थित शंकर जी मूर्तिवाला रास्ता अचानक 20 फीट धंस गया। जिससे यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है। पुलिस और स्थानीय लोगों ने बैरिकेटिंग कर रास्ता बंद कर दिया है जिससे कि कोई हादसा न हो सके। ये रास्ता पावर हाउस की ओर जाता है।
प्रदेश में सड़कों की मरम्मत और गड्ढामुक्ति अभियान की मियाद 15 नवंबर तक थी लेकिन समय बीतने के बावजूद भी गड्ढïे भर नहीं पाये। जिसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की खासी नाराजगी पिछली समीक्षा बैठकों में देखने को मिली भी। पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद जब खुद सड़कों पर उतरे तो हकीकत सामने आयी। अपने विभाग के अफसरों को आड़े हाथों लेते हुए तय समय में सूबे की सड़कों को गड्ढïामुक्त करने के उन्होंने निर्देश दिये। विपक्ष भी खस्ताहाल सड़कों को लेकर खासा हमलावर है।

Related Articles

Back to top button