घर में फिर हार गई लखनऊ सुपरजायंट्स

बैंगलोर ने 18 रन से हराया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 18 रन से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 126 रन बनाए। कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम 19.5 ओवर में 108 रन पर सिमट गई। कृष्णप्पा गौतम ने सबसे ज्यादा 13 गेंदों में 23 रन बनाए।
इस हार के साथ लखनऊ की टीम दूसरे से तीसरे स्थान पर लुढक़ गई है। उसके नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 10 अंक हैं। वहीं, बैंगलोर के भी नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 10 अंक हो गए हैं। बैंगलोर की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। इस जीत से बैंगलोर ने लखनऊ से पिछली हार का बदला भी ले लिया है। लखनऊ ने चिन्नास्वामी में बैंगलोर को एक विकेट से हराया था।

लखनऊ ने 213 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया था मैदान पर कोहली-गंभीर में तीखी बहस, लगा जुर्माना

विराट कोहली और गौतम गंभीर को बीच मैदान पर टकराने का भारी नुकसान हुआ है। दोनों को आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 2 के तहत दोषी पााया गया है। कोहली और गंभीर की पूरी मैच फीस काट ली गई है। यह पहला मौका नहीं है जब विराट और गंभीर इस कदर मैदान पर आपस में भिड़े हैं। इससे पहले केकेआर की कप्तानी करते हुए भी गंभीर की कोहली संग तीखी बहस हुई थी। वहीं लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक पर भी मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।
दरअसल, आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में आरसीबी टीम को 18 रन से जीत मिली। लेकिन, इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक तीखी बहस छिड़ गई। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान विराट कोहली जैसे ही लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाड़ी काइल मेयर्स से हाथ मिलाया और उनसे बात की तो लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर मेयर्स को पीछे खींचते हुए नजर आए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर के इस व्यवहार पर विराट कोहली काफी भडक़ गए और कप्तान फाफ डुप्लेसी से कुछ कहने लगे।

Related Articles

Back to top button