जम्मू में गरजे मल्लिकार्जुन खरगे, कहा- ‘झूठा प्रचार करने में गृहमंत्री सबसे आगे’

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज शनिवार (21 सितंबर) को जम्मू पहुंचे हुए हैं। मल्लिकार्जुन खरगे ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पार्टी उम्मीदवार...

4PM न्यूज नेटवर्क: जम्मू-कश्मीर चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहें हैं। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज शनिवार (21 सितंबर) को जम्मू पहुंचे हुए हैं। मल्लिकार्जुन खरगे ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पार्टी उम्मीदवार तारा चंद के लिए प्रचार-प्रसार करने में जुटे हुए हैं। इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जम्मू कश्मीर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “बीजेपी जो हमेशा झूठ बोलती है वह सिलसिला अभी भी जारी है। हमने जम्मू कश्मीर के लिए 7 गारंटी का ऐलान किया है। हमारा पहला मुद्दा स्टेटहुड का है। जिसके लिए हम पूरी कोशिश करेंगे।”

खरगे ने जम्मू कश्मीर में अमित शाह पर साधा निशाना

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान हमने जाति जनगणना का जो वादा किया था। हम यहां पर जाति जनगणना कराएंगे। यहां पर भी जो ओबीसी का हक है, उसे दिया जाएगा। लोगों के कल्याण के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा- जब हमको सही डाटा और आंकड़े मिलेंगे तो हम लोगों को नई योजनाएं का सही लाभ देंगे।

भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि “कुछ लोग कहते हैं कि हम जाति के नाम पर देश तोड़ना चाहते हैं। इस पर भाजपा के लोग झूठ बोलते हैं और झूठा प्रचार करते हैं। झूठा प्रचार करने में हमारे गृहमंत्री सबसे आगे हैं। वो पहले बोल देते हैं तो कहते हैं कि वो जुमला था। हम जो कह रहे हैं, वो जुमला नहीं है। हम इसे सही ढंग से लागू करेंगे। कांग्रेस के साथ वादों के अलावा विकास पर भी फोकस करेगी।”

जम्मू कश्मीर में खरगे ने कहा- “आपका शांति का जो दावा है उसके बावजूद घटनाएं क्यों हो रही है? आपने जम्मू कश्मीर के लिए क्या-क्या किया है? इसका कोई जवाब आप के पास नहीं है। उनके पास कोई उत्तर नहीं। इनके पास कोई एजेंडा नहीं है। इनके नेता हमारे नेताओं की जबान काटने की बात करते हैं। उनके विधायक और सांसद कहते हैं कि हम राहुल जी के जुबान काट लेंगे। उन्हें आतंकवादी और देशद्रोही कह रहे हो।

ये भी पढ़ें

  • खरगे ने आगे कहा कि राहुल गांधी का उतना ही असर है जितना उनकी दादी का था।
  • राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्द बोलने वाले के खिलाफ PM मोदी एक्शन क्यों नहीं लेते हैं?
  • PM मोदी आरएसएस और अपने एमपी से डरते हैं !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button