मोदी सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया: तेजस्वी यादव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार जो सिर्फ जुमलेबाजी करती है। हिंदू-मुस्लिम कर वोट की राजनीति कर रही है। मोदी सरकार में आज तक मुद्दे की बात नहीं की गई। सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया गया है। वह रोजगार और विकास पर बात नहीं करते हैं। वह केवल मुद्दों से हटकर बातें करते हैं।
तेजस्वी यादव ने लोगों से अवधेश राय के पक्ष में मतदान करने की अपील की है । पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं पूर्व मंत्री मुकेश साहनी आज बेगूसराय पहुंचे। बछवारा विधानसभा क्षेत्र के रानी एक पंचायत में जनसभा को संबोधित किया। महागठबंधन से सीपीआई के उम्मीदवार अवधेश राय के पक्ष में चुनाव चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं चाहते कि एक मल्लाह का बेटा मंत्री बने। इसीलिए जब बिहार में उनके चार विधायक थे तो उन्होंने विधायकों को खरीदने का काम किया गया।
वहीं तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो विकास सीएम नीतीश कुमार नहीं कर सके। वह 17 महीना में उन्होंने 5 लाख नौकरी देकर पूरा करने का काम किया है।

पीएम मोदी, शाह और राजनाथ को छोड़ बाकी नेता चिंटू-पिंटू

पूर्व सांसद और दिग्गज नेता रंजन यादव राष्टï्रीय जनता दल में शामिल हो गए। उन्होंने पार्टी कार्यालय में राजद की सदस्यता ली। उन्हें लालू प्रसाद यादव के करीबी व राज्यसभा सांसद मनोज झा और राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने सदस्यता दिलाई। पत्रकारों से बातचीत के दौरान राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम मोदी और एनडीए पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की भाषा और भाव आपत्तिजनक है। जिस व्यक्ति को आपने अशोभनीय टिप्पणियों से नवाजा है न, वह व्यक्ति आपको बहुमत हासिल करने नहीं दे रहा है। हमारी वो ट्रेनिंग नहीं रही है। हमलोग अशोभनीय और गलत टिप्पणी नहीं करते हैं। सांसद मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को अपने साथ आईना रखना चाहिए। इतने बड़े लाव-लश्कर के चलते हैं। बादशाह वाली प्रवृति है। बादशाह वाला आचरण है। बादशाह वाले कपड़े पहनते हैं। एक बादशाह आईना रख ले तो क्या दिक्क्त है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button