केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के इस्तीफा को लेकर, लोकसभा में घिरी मोदी सरकार

Modi government surrounded in Lok Sabha due to resignation of Union Minister Ajay Mishra Teni

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर आज विपक्ष ने लोकसभा में हंगामा किया। विपक्ष ने लखीमपुर हिंसा पर बहस कराने और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के इस्तीफे की मांग की। इस पर चर्चा के लिए इजाजत न मिलने पर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों ने हंगामा मचा दिया। विपक्ष के जोरदार हंगामे की वजह से स्पीकर ओम बिरला ने लोकसभा को दोपहर दो बजे तक के लिए स्थ​गित कर दिया।

लोकसभा में लखीमपुर खीरी हिंसा पर बहस कराने के लिए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने चर्चा की मांग की थी। उन्होंने स्थगन प्रस्ताव का भी नोटिस दिया था। लोकसभा में इस मुद्दे पर चर्चा की इजाजत नहीं मिलने पर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों ने लोकसभा में हंगामा मचा दिया। हंगामे के बीच लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सदन को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

इस बीच राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि वो लोकसभा लखीमपुर हिंसा पर चर्चा कराने से बच रही है। सरकार इस मुद्दे पर चर्चा नहीं कराना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को इस्तीफा देना होगा। लखीमपुर हिंसा में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र की शामिल हैं। वहीं जया बच्चन ने कहा कि यूपी में चुनाव हैं इसलिए केंद्र सरकार केंद्रीय गृह मंत्री पर अजय मिश्रा पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button