जेल में बंद बेटे पर पूछा गया सवाल तो भड़क गए अजय मिश्रा टेनी

Ajay Mishra Teni got furious when the question was asked on the jailed son

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। बुधवार को लखीमपुर हिंसा मामले में जब बेटे को लेकर पत्रकारों की ओर से सवाल पूछा गया तो राज्य मंत्री बौखला गए। उन्होंने अपना आपा खो दिया। मीडियाकर्मियों पर गुस्सा निकालते हुए उनका माइक छीना और गाली-गलौज करते हुए उन्हें चोर तक कह दिया।

पत्रकार पर हाथ उठाने की भी कोशिश 

इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकार पर हाथ उठाने की भी कोशिश की, लेकिन साथ में खड़े लोगों ने उन्हें रोक लिया। अजय मिश्रा टेनी यहीं नहीं रुके उन्होंने इसके बाद पत्रकारों को गाली भी दी। उन्हें चोर कहा।

https://twitter.com/Editor__Sanjay/status/1471060362741096450?s=20

सोची-समझी साजिश के तहत हुई थी हिंसा-एसआईटी

गौरतलब है कि मामले में जांच कर रही एसआईटी ने जांच में बड़ा खुलासा किया है। एसआईटी के मुताबिक, किसानों को गाड़ी से कुचलने की पूरी घटना कोई दुर्घटना नहीं बल्कि एक सोची समझी साजिश थी। एसआईटी ने अब आरोपियों पर लगाई गई धाराओं में भी बदलाव किया है। जिसके बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 आरोपियों पर अब गैर इरादतन हत्या की जगह हत्या का केस चलेगा इस मामले में जांच अधिकारी ने कोर्ट में अर्जी भी लगायी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button