संसद पहुंचे सांसद अवधेश प्रसाद ने बताया अयोध्या पर आगे का प्लान

18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज सोमवार 24 जून से शुरू हो रहा है। पहले सत्र में सबसे पहले पीएम मोदी ने सदन के सदस्य के रूप में शपथ ली है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: 18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज सोमवार 24 जून से शुरू हो रहा है। पहले सत्र में सबसे पहले पीएम मोदी ने सदन के सदस्य के रूप में शपथ ली है। इसके बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के सोमवार को लोकसभा सदस्य के तौर पर शपथ ली। वहीं उत्तर-प्रदेश स्थित फैजाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने गए समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद 18वीं लोकसभा के पहले दिन संसद पहुंचे और संसद में सबकी पसंद बन गए। लोकसभा के पहले दिन सभी उनके साथ दिखे। वो चाहे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे हों या कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, सभी ने उनसे मुलाकात की। इतना ही नहीं लोकसभा में अवधेश प्रसाद, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी के साथ बैठे नजर आए।

आपको बता दें कि जब सपा पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव संसद पहुंचे तो वह अवधेश प्रसाद का हाथ थामे नजर आए। इस दौरान  राज्यसभा के नेता मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी सांसद केसी वेणुगोपाल ने अखिलेश यादव, डिंपल यादव और समाजवादी पार्टी के अन्य सांसदों के साथ संक्षिप्त बातचीत की, जिन्होंने संविधान की प्रतियों के साथ संविधान सदन में प्रदर्शन किया है।
सूत्रों के मुताबिक बातचीत के दौरान अवधेश प्रसाद ने अयोध्या को लेकर अपना प्लान बताया और कहा कि ‘मैं फैजाबाद के देवतुल्य मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। हमारे एजेंडे अब तय होंगे. हमारे पास अयोध्या के लिए अच्छी योजनाएं हैं। इसके साथ ही  उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की मर्यादाओं को अक्षुण्ण रखते हुए पूरे देश में उनकी मर्यादा को कायम करूंगा और वहां के देवतुल्य मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button