एक दिन देश छोडक़र भाग जाएंगे मोदी और शिंदे: राउत

कहा, विरोधियों की इमेज खराब करना भी तो विकृति है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। उद्धव गुट शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि एक दिन देश छोड़ कर भाग जाएंगे मोदी और एकनाथ शिंदे। महाराष्ट्र की मिट्टी में दफन होंगे दो गुजराती। आजकल राउत बीजेपी के ऊपर हमलावर हैं। उन्होंने मकाऊ के एक कसीनो में बैठे बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की फोटो पोस्ट करके  महाराष्ट्र  की राजनीति में आग लगा दिया है।
उधर मकाऊ से लौटकर बावनकुले ने कहा कि किसी की एक फोटो पोस्ट कर उसकी इमेज खराब नहीं की जा सकते। इस पर संजय राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चंद्रशेखर बावनकुले सही कह रहे हैं कि एक फोटो से किसी की इमेज खराब नहीं की जा सकती, लेकिन यह बात उन्हें अपनी पार्टी के लोगों को समझानी चाहिए। जो रोज अपने राजनीतिक विरोधियों की इमेज को खराब करते हैं। हम लोगों ने भी 40-50 साल राजनीति में गुजारे हैं। संघर्ष हमने भी किया है। राउत ने कहा कि फडणवीस ने मेरी पोस्ट को विकृति कहा परंतु जब हम पर, हमारे परिवार पर, हमारे नेताओं पर तुम्हारी पार्टी की तरफ से इस तरह के हमले होते हैं, तो वह कौन-सी संस्कृति का हिस्सा हैं। वह भी एक विकृति ही है।

एक फोटो से किसी की इमेज खराब नहीं की जा सकती : बावनकुले

मकाऊ से लौटकर बावनकुले ने कहा कि किसी की एक फोटो पोस्ट कर उसकी इमेज खराब नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 34 साल से राजनीति में हूं। 20 साल से महाराष्ट्र विधानमंडल का सदस्य हूं। चार बार चुनाव जीत चुका हूं। इसीलिए कह रहा हूं कि एक फोटो के आधार पर मेरी इमेज खराब नहीं की जा सकती। बावनकुले ने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ हॉन्ग कॉन्ग गया था। राजनीतिक कार्यों में व्यस्त होने के कारण महीने में एक बार घर जा पाता हूं। परिवार को समय नहीं दे पाता, इसलिए परिवार के लोगों ने तीन दिन का टूर बनाया था। हॉन्ग कॉन्ग में हर होटल में कसीनो होते हैं। उसे क्रॉस करके जाते वक्त किसी ने यह फोटो खींचा है। लेकिन इस फोटो के आधार पर मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने का काम किया गया। इस बात का बुरा लगा।

Related Articles

Back to top button