शिक्षक घोटाले में विपक्षी नेता भी शामिल : पार्थ

  • सुवेंदु, दिलीप व सुजन ने बताया झूठ है सब

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पूर्व शिक्षामंत्री पार्थ चटर्जी ने विपक्षी पार्टी के नेताओं को भी घेर लिया है। चटर्जी ने कहा कि घोटाले में सुजन चक्रवर्ती, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष और विपक्ष के नेता सुवेंजु अधिकारी भी शामिल हैं। पार्थ चटर्जी ने दावा किया कि सुवेंदु अधिकारी ने 2009-10 में उम्मीदवारों की भर्ती में उनसे संपर्क किया था।
हालांकि तीनों नेताओं ने पार्थ चटर्जी के किए गए दावों को खारिज कर दिया। तीनों नेताओं ने पार्थ चटर्जी के आरोपों को खारिज कर दिया। इसे निराधार बताया है। पार्थ चटर्जी ने कहा, जो लोग खुद दागी हैं। वे मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है। पूर्व शिक्षामंत्री ने कहा कि जाकर देखिए वर्ष 2011-12 में सुवेंदु अधिकारी ने क्या किया है। तब सुवेंदु अधिकारी टीएमसी के साथ थे। सूत्रों ने बताया कि अलीपुर कोर्ट में जमानत की सुनवाई के लिए जाते समय पार्थ चटर्जी ने यह बयान दिया। बात करते हुए चटर्जी ने कहा, मैं साफ तौर पर कह रहा हूं कि सुजन चक्रवर्ती, दिलीप बाबू, सुवेंदु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। उन्हें अपने आप को देखने दें… 2009-10 की कैग रिपोर्ट देखें। वे मेरे पास आए थे। मैंने उनसे कहा कि मैं यह नहीं कर सकता। मैं इस मामले में मदद करने वाला रिक्रूटर नहीं हूं। मैंने उनसे कहा कि मैं कोई भी अवैध या अनैतिक काम नहीं कर पाऊंगा।

टीएमसी ने उठाई जांच की मांग

चटर्जी के दावे करने से कुछ मिनट पहले, टीएमसी प्रवक्ता ने ट्विटर पर इसी तरह के दावे किए कि क्या दिलीप घोष, सुजन चक्रवर्ती, सुवेंदु अधिकारी, शमिक भट्टाचार्य ने शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी से नौकरी की सिफारिश के लिए अनुरोध किया था? उनके खिलाफ भी एक जांच होने दीजिए। जब पूर्व शिक्षा मंत्री नाम ले रहे हैं, तो जांच एजेंसी को इस पर गौर करना चाहिए। पार्थ चटर्जी ने जिनका भी नाम लिया है, केंद्रीय एजेंसी को उन्हें पार्थ के साथ आमने-सामने बिठाकर उनसे पूछताछ करनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button