पूर्णिया से ही दाखिल करूंगा पर्चा: पप्पू यादव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने इस सप्ताह के अंत में बिहार के पूर्णिया लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से पर्चा दाखिल करेंगे। इसके साथ ही यादव ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से सहयोगी कांग्रेस के लिए यह लोकसभा सीट छोडऩे का आग्रह किया। हाल ही में अपने राजनीतिक दल जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय करने वाले यादव ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपने निर्णय का ऐलान किया। कांग्रेस के सहयोगी राजद ने पूर्णिया सीट से बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है, जो मंगलवार को पर्चा दाखिल कर सकती हैं।
यादव ने लिखा, देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी, मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि दो अप्रैल की जगह चार अप्रैल हो गया है। आप सब इसमें शामिल हों और आशीष दें। अपनी मर्जी से पार्टी नेताओं को टिकट बांटने वाले राष्ट्रीय जनता दल एवं उसकी सहयोगी कांग्रेस ने पहले चरण में मतदान होने वाले सीटों को छोड़ कर प्रदेश में अब तक किसी भी सीट के लिए उम्मीदवारों के नाम का औपचारिक ऐलान नहीं किया है।

लालू ने हरिहरनाथ मंदिर में किया दर्शन और पूजन

राष्टीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने सोमवार को बेटियों मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के साथ बिहार के सारण जिले में स्थित प्रसिद्ध हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।रोहिणी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, बाबा हरिहरनाथ और सारण की जनता जनार्दन दोनों का आशीर्वाद प्राप्त किया आज। अभिभूत हूं आप सबों से मिले असीम प्यार एवं आशीर्वाद से, ह्रदय से आभार। जय बाबा हरिहरनाथ। जय सारण। जय बिहार। जय राजद। जय इंडिया गठबंधन। राजद सूत्रों का कहना है कि सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी के सारण लोकसभा सीट से और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के पाटलिपुत्र निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडऩे की संभावना है।

Related Articles

Back to top button