पीडीए सिर्फ छलावा और कुछ नहीं : राजभर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष द्वारा बनाया गया पीडीए सिर्फ छलावा है । चार बार सत्ता संभालने वाली सपा ने सिर्फ अपने स्वजातीय लोगों को ही आगे बढ़ाने का काम किया है। इसलिए समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी होने के कगार पर पहुंच चुकी है ।
उन्होंने कहा कि सपा के नेता हमेशा से पिछड़ों, दलितों और वंचितों को ठगने का ही काम किया है। उनके उत्थान के लिए कुछ नहीं किया है। राजभर लखनऊ के रवीन्द्रालय में आयोजित सुभासपा के प्रांतीय संगठन की समीक्षा कर रहे थे। पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि सुभासपा के संघर्षों का परिणाम है कि एनडीए सरकार पिछउ़ों को संवैधानिक अधिकार देने के लिए रोहिणी आयोग की रिपोर्ट को स्वीकृति देते हुए उसे जल्द लागू करने जा रही है। उन्होंने कहा कि जब से सुभासपा एनडीए में शामिल हुई है तभी से सपा अध्यक्ष को हार का डर सताने लगा है। सपा की बौखलाहट की झलक अखिलेश यादव समेत अन्य नेताओं बयानों में साफ दिख रहा है। ओम प्रकाश ने कहा कि सपा हमेशा से पिछडें, दलित, अल्पसंख्यकों को ठगती आयी है।

पार्टी के कुछ बड़े नेताओं को मेरे तिलक से चिढ़ है : प्रमोद कृष्णम

लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी घोषित होने के बाद नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ बड़े नेताओं को मेरी वेशभूषा और तिलक से चिढ़ है। यह मैं इस जन्म में नहीं छोड़ सकता। एक टीवी चैनल पर बातचीत में उन्होंने कहा कि दूसरे दलों से आए नेता कांग्रेस को कहां ले जाएंगे, यह समझ में नहीं आ रहा। इसमें कुछ ऐसे हैं, जो गीता प्रेस को गाली देते हैं। कांग्रेस नेतृत्व को समझना होगा कि मोदी से लडऩा आसान नहीं है। हिंदुत्व को गाली देना कोई धर्म निरपेक्षता नहीं है। कांग्रेस नेतृत्व को पूरे मामले से वाकिफ कराया गया है।

Related Articles

Back to top button