दावोस एजेंडा समिट में भाषण देते हुए रुके पीएम मोदी, राहुल गांधी का तंज- इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया  

PM Modi pauses while giving speech at Davos Agenda Summit, Rahul Gandhi's taunt - so many lies, even teleprompter could not bear it

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दावोस एजेंडा समिट को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी भाषण देते हुए रुक गए जिसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा कि इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया। दरअसल, पीएम मोदी ने दावोस एजेंडा समिट में हिस्सा लिया था। इस दौरान पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान अचानक से बीच में रुक गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसको लेकर बताया जा रहा है कि टेलीप्रॉम्पटर के रुक जाने के कारण पीएम मोदी आगे नहीं बोल पाए। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इतना झूठ टेलीप्रॉम्टर भी नहीं झेल पाया। वहीं कांग्रेस ने लिखा कि अब टेलीप्रॉम्पटर वाला शख्स बोल रहा होगा कि अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।

बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के तंज कसने के बाद बचाव किया है। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा है कि वर्ल्ड इकोनॉकी फोरम की ओर से तकनीकी खामी आ गई थी, जिस वजह पीएम मोदी को संबोधन रोकना पड़ा। वहीं कई जगह कहा जा रहा है कि मैनेजिंग टीम ने पीएम से रुककर यह पूछने को कहा था कि सबको उनकी आवाज सुनाई दे रही है कि नहीं।

बता दें दावोस एजेंडा समिट के विषय विश्व के हालात पर पीएम मोदी ने अपना भाषण दिया था। इस दौरान उन्होंने निवेशकों को लुभाने का प्रयास किया और भारत में किए गए दस बड़े बदलावों के बारे में भी उन्होंने बताया। पीएम ने कहा कि लाइसेंस राज के लिए बदनाम भारत अब आगे बढ़ चुका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button