प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में हुए दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया

PM Narendra Modi condoles the accident in Maharashtra

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास एक दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “महाराष्ट्र में सेलसुरा के पास एक दुर्घटना के कारण लोगों की जान जाने से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग जल्दी से ठीक हो जाए।”एक अन्य ट्वीट में, पीएमओ ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है कि सेलसुरा के पास दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ से सभी को 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। जो लोग घायल हुए हैं उन्हें 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में मंगलवार तड़के राजमार्ग पर एक बड़े सड़क हादसे में एक भाजपा विधायक के बेटे समेत मेडिकल के सात छात्रों की मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब वे एक एसयूवी में यवतमाल से वर्धा जा रहे थे। जैसे ही एसयूवी सेलसुरा के पास एक पुल पर आगे बढ़ी, चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह नीचे नदी में गिर गई। सभी सांगवी मेडिकल कॉलेज के छात्र थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button