पीएम का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए खतरनाक: सिसोदिया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। मनीष सिसोदिया ने जेल से देश के नाम चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पढ़े लिखे होने का सवाल उठाया है। सिसोदिया ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि प्रधानमंत्री का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए बेहद खतरनाक है।
सिसोदिया ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी विज्ञान की बातें नहीं समझते, वे शिक्षा का महत्व नहीं समझते। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने 60,000 स्कूल बंद किए। भारत की तरक्की के लिए पढ़ा लिखा पीएम होना बेहद जरूरी है।

दिल्ली मॉडल की तर्ज पर अपग्रेड होंगे एमसीडी के स्कूल : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित स्कूलों के बुनियादी ढांचे में महत्वपूर्ण बदलाव की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में उन्हें दिल्ली सरकार के स्कूलों की तर्ज पर अपग्रेड किया जाएगा। बैठक के दौरान केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी के बेहतरीन स्कूल भी दिल्ली सरकार के स्कूलों के स्तर पर खरे नहीं उतरते। सरकार ने एक बयान में कहा, उन्होंने कई क्षेत्रों की पहचान की, जिन पर ध्यान देने की जरूरत है, जिसमें स्वच्छता, शौचालय की सुविधा, अत्यधिक बोझ वाले शिक्षक और पर्याप्त संख्या में गैर-शैक्षणिक कर्मचारियों की कमी शामिल है।

Related Articles

Back to top button