सर्राफा व्यापारियों के साथ पुलिस ने की बैठक

  • पुलिस व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से कटिबद्ध : विनय गौतम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सुल्तानपुर। जिले में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना का पुलिस ने सफलतापूर्वक खुलासा किया। घटना से सबक लेते हुए पुलिस अब ऐसी घटनाओं के रोकथाम के प्रयास में जुट गयी है। इसी क्रम में कादीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय गौतम ने कस्बा दोस्तपुर में थाना प्रभारी पंडित त्रिपाठी एवं सर्राफा व्यापारियों के साथ एक बैठक की, बैठक में विनय गौतम ने व्यापारियों की समस्याओं को समझा और कहा की पुलिस व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से कटिबद्ध है, कस्बे में प्रमुख भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी।
व्यापारी खुद को जरा भी असुरक्षित न महसूस करें, पुलिस हमेशा उनके साथ है। व्यापारियों ने कहा कि वर्तमान समय में अपराध का दायरा बढ़ा है। अपराधी अपराध के लिए डिजिटल तरीकों का भी आये दिन इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे बचने के लिए व्यवसाय से जुड़े लोगों को सजग व सचेत रहना होगा। पुलिस अपराध रोकने के लिए पूरी तरह से तत्पर रहती है। इसके लिए व्यवसायियों को जागरूक होना होगा। साथ ही कस्बे में आये दिन लगने वाले जाम के मुद्दे पर भी चर्चा हुई, उन्होंने कहा कि उसके निदान के लिए प्रयास किये जायेगे।

बैठक में कई ज्वेलरी दुकानों के मालिक रहे उपस्थित

बैठक में शहर के विभिन्न ज्वेलरी दुकानों के मालिक  मौजूद थे। बैठक के दौरान ज्वेलरी दुकानों में सिक्योरिटी गार्ड से लेकर सीसीटीवी को चुस्त दुरुस्त करने के साथ-साथ ठगी के लिए साइबर क्राइम रोकने के लिए जानकारी दी गयी। अक्सर अपराधी बाहर से आकर शहर में क्राइम करते हैं। बढ़ रहे क्राइम को कैसे रोका जाये, इसके लिए क्या क्या जरूरत है. इन सभी विषयों पर चर्चा की गयी. बैठक में व्यवसायियों ने भी अपना पक्ष रखा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button