बिहार में गिरते पुल व बढ़ते अपराध पर गरमाई सियासत

राजद ने नीतीश कुमार को घेरा बीजेपी ने राजद को घसीटा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। पटना में आए दिन गिर रहे पुल व बढ़ते अपराध पर राजद ने बिहार की नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है। उधर इस मामले को लेकर सियासत भी गरमाई है। भाजपा ने भी राजद को घेरा है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। अन्य सभी पुल के साथ इस पुल की भी जांच करवाई जाएगी।
आखिर तत्कालीन सांसद ने कितना पैसा खाया था? जांच के बाद सारी बात स्पष्ट हो जाएगी। किशनगंज में एक और पुल धंसने के बाद बिहार में सियासत शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता अब सीधे राष्टï्रीय जतना दल पर हमला बोल रहे हैं। उनका आरोप है कि यह पुल राजद के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के फंड से बना था। अब बिहार सरकार इस मामले की जांच करवाएगी कि राजद के तत्कालीन सांसद ने उस वक्त कितना पैसा खाया था।

सीएम व डिप्टी सीएम की चुप्पी बता रही अपराध रोकने में अक्षम : तेजस्वी

तेजस्वी यादव के साथ ही पार्टी के अन्य नेता प्रवक्ता भी बढ़ते अपराध को लेकर सरकार की कार्यशैली और विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ेे कर रहे हैं। मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बड़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर सवाल उठाए और कहा कि बिहार में अनियंत्रित जानलेवा अपराध पर मुख्यमंत्री और उनके दो-दो डिप्टी सहायकों की चुप्पी उनकी अपराध रोकने की असमर्थता,अक्षमता एवं अशक्तता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। नेता प्रतिपक्ष ने अपने एक्स मीडिया पर मंगलवासर को दो अलग-अलग पोस्ट डाली, जिसमें रोहतास के डिहरी में मीठापुर गांव की नीतू कुशवाहा की हत्या और दूसरे में ब?ती घटनाओं पर उंगली उठाई है। उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों से अनुरोध किया है कि बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वयं करें। रोहतास की घटना का हवाला देकर तेजस्वी ने लिखा कि दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के डिहरी में मीठापुर गांव की बेटी नीतू कुशवाहा का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। कुछ दिन पहले ही नवीनगर में भी दूसरी बेटी श्रेया की हत्या की गयी थी। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ हैं। महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा ही नहीं बची। सरकार की तरफ से कोई संवेदना तक व्यक्त नहीं करता। बिहार में विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

किशनगंज में जो पुल धंसा दिवंगत तसलीमुद्दीन के फंड से बना था : नीरज कुमार

भाजपा प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि किशनगंज में जो पुल धंसा है, उसे राजद के तत्कालीन सांसद दिवंगत तसलीमुद्दीन के फंड से बना था। इस पुल का निर्माण कार्य में गुणवत्ता का ख्याल नहीं रखा गया इसलिए आज ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई है।भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। अन्य सभी पुल के साथ इस पुल की भी जांच करवाई जाएगी। आखिर तत्कालीन सांसद ने कितना पैसा खाया था। जांच के बाद सारी बात स्पष्ट हो जाएगी। 2007-2008 में इस पुल का निर्माण हुआ था। जांच में जो दोषी पाए जाएंगे वह बख्शे नहीं जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button