पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक से इनकार किया

Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi denies lapse in security of Prime Minister Narendra Modi

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

पंजाब। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि मुझे खेद है कि पीएम मोदी को आज फिरोजपुर जिले के दौरे के दौरान वापस लौटना पड़ा। हम अपने पीएम का सम्मान करते हैं, अगर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक हुई है तो हम इसकी जांच कराएंगे।

सीएम चन्नी ने अपनी सफाई में आगे कहा, हमारे देश में एक लोकतांत्रिक व्यवस्था है। मुझे भी प्रधानमंत्री मोदी के जाना था, लेकिन सहयोगी के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर मैं नहीं गया। इसलिए मैंने वित्त मंत्री मनप्रीत बादल और डिप्टी सीएम को पीएम मोदी के स्वागत करने की ड्यूटी सौंपी।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम हमारे पास था। रास्ता रोकने वाले प्रदर्शनकारी अचानक आकर सड़क पर बैठ गए। हालांकि, शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों से पीएम की सुरक्षा का कोई खतरा नहीं था। प्रधानमंत्री का कार्यक्रम अचानक बदल गया था और उनका काफिला पूर्व निर्धारित रूट से नहीं निकला था, इसलिए कुछ देर पीएम को रुकना पड़ गया।

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री की सड़क मार्ग से यात्रा करने की योजना अंतिम समय में बनाई गई थी। एक स्थानीय टीवी चैनल पर बोलते हुए, सीएम ने कहा, “कोई सुरक्षा चूक नहीं हुई है। मैं कल देर रात उनकी रैली की सुरक्षा व्यवस्था देख रहा था। पीएम की सड़क की योजना अंतिम समय में बनाई गई थी, उन्हें पहले हेलीकॉप्टर से यात्रा करनी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button