जम्मू-कश्मीर के गांदरबल आतंकी हमले पर बोले राहुल गांधी, आतंक के खिलाफ लड़ाई में देश एकजुट  

4PM न्यूज नेटवर्क: जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादी हमले में एक डॉक्टर और 6 श्रमिकों की मौत हो गई है। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है।  वहीं इस घटना पर नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में एक डॉक्टर और प्रवासी मज़दूरों समेत कई लोगों की हत्या बहुत ही कायरतापूर्ण और अक्षम्य अपराध है। सभी शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। आतंकियों का यह दुस्साहस जम्मू-कश्मीर में निर्माण का क्रम और लोगों का विश्वास कभी नहीं तोड़ पाएगा।

https://x.com/RahulGandhi/status/1848215074248462754

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्स पर लिखा कि ‘‘हम जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए उस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं, जिसमें एक डॉक्टर और कई श्रमिक मारे गए हैं। लक्षित हिंसा का यह अमानवीय और घृणित कृत्य जम्मू-कश्मीर में प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के निर्माण से भारत को रोक नहीं पाएगा।’’

https://x.com/kharge/status/1848194716392706195

नितिन गडकरी ने इस हमले की निंदा की

इसके अलावा केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने भी इस हमले की निंदा की। अधिकारियों ने बताया कि दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य श्रमिक एवं एक डॉक्टर की मौत उपचार दौरान हो गयी। गडकरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि “मैं जम्मू कश्मीर के सोनमर्ग के गगनगीर में निर्दोष मजदूरों पर हुए भयानक आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जो एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजना में लगे हुए थे।” उन्होंने कहा, “मैं शहीद मजदूरों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और इस कठिन समय में उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

 

Related Articles

Back to top button