खरीद लिया गया पर्चा, अमेठी से राहुल गांधी का लोकसभा चुनाव लड़ना तय !

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। इससे पहले ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ने वाले हैं और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। आपको बता दें कि राहुल का पर्चा खरीदने के लिए जिला महामंत्री बृजेश त्रिपाठी कचहरी पहुंचे हुए हैं।

ऐसे में अटकलों का बाजार गर्म है। बता दें कि राहुल गांधी नामांकन के आखिरी दिन पर्चा दाखिल करेंगे। लेकिन अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार की अधिकृत सूची सामने नहीं आई है। वहीं अमेठी से बीजेपी की उम्मीदवार स्मृति ईरानी अपना पर्चा दाखिल कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अमेठी पहुंचे सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा का कहना है कि गांधी परिवार का सदस्य ही चुनाव लड़ेगा। ऐसे में सारी तैयारियां राहुल गांधी के लिए की गई हैं। अन्य किसी दूसरे शख्स के लिए नहीं। पार्टी कार्यकर्ता भी यही चाहते हैं कि गांधी परिवार का सदस्य ही अमेठी से चुनाव लड़े।

कांग्रेस महासचिव ने दी जानकारी

राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि “पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अगले 24 से 30 घंटे में अमेठी और रायबरेली के उम्मीदवारों के नाम तय करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी वाड्रा इस साल लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी, लेकिन वह पार्टी के लिए प्रचार पर ध्यान केंद्रित करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button