राम नहीं आ रहे हैं…, प्राण-प्रतिष्ठा के बाद तेज प्रताप ने फिर दिया रिएक्शन; कल्कि अवतार का भी कर दिया जिक्र

पटना। बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव और भगवान राम पर फिर एक पोस्ट डालकर वह सुर्खियों में घिर गए हैं।
तेज प्रताप ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि राम नहीं आ रहे हैं ! चुनाव आ रहे हैं ! श्री राम तो हमारे मन में, हृदय में और कण-कण में विराजमान हैं पूर्व से ही।
उन्होंने आगे लिखा कि सनातन धर्म की मान्यताओं के अनुसार भगवान श्री राम, विष्णु जी के अवतार हैं और भगवान विष्णु के अन्तिम अवतार कल्कि अवतार को कलियुग का अंत होने के बाद धर्म की पुनस्र्थापना के लिए आना बाकी है। सियावर रामचंद्र की जय।
गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव ने सोमवार को भी अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट डाली जिसमें लिखा कि राम को लाने के पहले अपने अंदर के रावण को निकाले। तेज प्रताप ने लिखा कि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते।
उन्होंने आगे लिखा कि सबसे पहले महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बंद होना चाहिए और गरीबी और भूख जैसे रावण को कैसे खत्म करे इस पर विचार होना चाहिए। राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए और देश को प्रेम सद्भाव और खुशहाली के रास्ते पर लेकर चलिए।

Related Articles

Back to top button