रैपिडो ड्राइवर महिला के सामने करने लगा अश्लील हरकते, फोन पर कहा- I Love You…

कर्नाटक के बेंगलुरु में हो रहे प्रदर्शन में शामिल एक महिला जो प्रदर्शन ख़त्म होने के बाद अपने घर जा रही थी. महिला ने रैपिडो बाइक बुक की. इसके बाद लोकेशन पर आने के बाद वह उसके साथ बैठ गई.

मणिपुर में महिला के साथ हुई बर्बरता को लेकर हर जगह भारी बवाल मचा हुआ है. शहर से लेकर गांव तक इस घिनौनी हरकत को लेकर विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं. इस घटना को लेकर कर्नाटक के बेंगलुरु में हो रहे प्रदर्शन में शामिल एक महिला जो प्रदर्शन ख़त्म होने के बाद अपने घर जा रही थी. महिला ने रैपिडो बाइक Rapido बुक की. इसके बाद लोकेशन पर आने के बाद वह उसके साथ बैठ गई. कुछ दूर जाकर आरोपी रैपिडो ड्राइवर Rapido-Driver मास्टरबेट करने लगा. इसके बाद राइड खत्म होने के बाद आरोपी Rapido-Driver ने उसके व्हाट्सएप पर आई लव यू का मैसेज भेजा, जब महिला ने उसे ब्लॉक कर दिया, तो उसके बाद ड्राइवर Rapido-Driver महिला का बार बार फोन करके परेशान करने लगा. पीड़ित महिला ने मामले को लेकर ट्विटर पर अपने साथ हुई गंदे काम की जानकारी दी. इस मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

महिला ने ट्वीट कर जानकारी दी

दरअसल महिला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि राइड के दौरान, ड्राइवर Rapido-Driver  उसे सुदूर इलाके में लेकर पहुंचा, जहां आसपास कोई और गाडी या लोग नहीं थे. इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी कि ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और बाइक चलाते समय अश्लील हरकते करने लगा…..

इसे भी पढ़े : 4PM के यूट्यूब चैनल ने बनाया इतिहास, करोड़ों लोगों ने देखा पहुंचा देश में चौथे स्थान पर

पूरी घटना के दौरान चुप रही

महिला अपनी सुरक्षा के डर से पूरी घटना के दौरान चुप रही और अपने घर की लोकेशन को गुप्त रखने के लिए उसे डेस्टिनेशन से 300 मीटर पहले उतर इसके बाद जब राइड खत्म हो गई, तो ड्राइवर Rapido-Driver ने उसे लगातार व्हाट्सएप पर कॉल करना और मैसेज करना शुरू कर दिया. इसके बाद तंग आकर महिला ने उसका नंबर ब्लाक कर दिया. फ़िलहाल महिला के ट्वीट के बाद इस मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button