वोट मांगने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी को याद आए ‘मियां’, बोले- ‘जिसने बीजेपी को वोट नहीं दिया वो..

The BJP candidate, who came to ask for votes, remembered 'Mian', said - 'He who did not vote for BJP ..

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चरण दर चरण लगातार जारी है। जिसके साथ ही नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला भी जारी है। सियासी दलों के नेता अपने पाले में अधिक से अधिक वोट लाने की चाह में विवादित बयानों तक का सहारा ले रहे है। ऐसा ही एक बयान सिद्धार्थनगर की डुमरियागंज से बीजेपी प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह का सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल भाजपा प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम समुदाय को लेकर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि, ‘क्या कोई मियां हमें वोट देता है? उन्होंने आगे कहा कि ‘जान लो कि इस गांव का जो भी हिंदू अगर दूसरी तरफ जाता है तो जान लो कि उसके अंदर मियां का खून दौड़ रहा है’। वो गद्दार है, जयचंद की नाजायज औलाद है. राघवेंद्र सिंह ने यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि ‘इतने अत्याचार के बाद भी हिंदू दूसरी तरफ जाता है, तो उसको सड़क पर मुंह दिखाने लायक नहीं रखना चाहिए.’ वहीं भीड़ को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने कहा बताओ इस भीड़ में कितने जयचंद हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए राघवेंद्र सिंह ने आगे कहा- मुझे उनका नाम दो जो मेरे खिलाफ वोट कर रहे हैं, मैं उनका डीएनए टेस्ट करवाऊंगा भाजपा प्रत्याशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के आधार पर प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट ने डुमरियागंज थाने में एफआईआर दर्ज 153-A, 295-A, 505 (2), 506 और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 125 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button